1. home Home
  2. entertainment
  3. abhinav shukla reveal shehnaaz gill condition after sidharth shukla death says she is coping well dvy

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज गिल की ऐसी है हालत, अभिनव शुक्ला ने कही बड़ी बात

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज गिल की हालत देखकर फैंस काफी इमोशनल हो गए थे. उनके चाहने वाले उन्हें लेकर चितिंत है. अब एक्ट्रेस के बारे में एक्टर अभिनव शुक्ला ने अपडेट दिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शहनाज गिल की हालत
शहनाज गिल की हालत
instagram

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के आकस्मिक निधन से पूरी टीवी और फिल्म इंडस्ट्री चौंक गई थी. सिद्धार्थ का यूं अचानक चले जाना, हर किसी के आंखों में आंसू दे गया था. वहीं, उनकी कथित गर्लफ्रेंड शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) तो पूरी तरह से टूट गई हैं. एक्ट्रेस की हालत के बारे में फैंस ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते है. अब एक्टर अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) और रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने एक्ट्रेस के बारे में बताया है.

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को फैंस सिडनाज के नाम से पुकारते थे. अब ये जोड़ी अधूरी रह गई. सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में शहनाज का हाल देखकर हर कोई भावुक हो गया था. इस बीच स्पॉटबॉय से बात करते हुए अभिनव शुक्ला ने बताया कि वो और उनकी पत्नी रुबीना दिलाइक शहनाज की मां से मिले.

अभिनव शुक्ला ने कहा, “मैं उनके लिए प्रार्थना करता हूं. शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार को शक्ति मिले इसकी कामना करता हूं. मैं और रुबीना उनकी मां से मिले और वह धीरे-धीरे ठीक हो रही हैं. मैं प्रार्थना करता हूं कि भगवान उनकी पीड़ा को शांत करें.”

वहीं, कुछ दिन पहले शहनाज गिल के डिजाइनर केन फर्न्स ने शहनाज के बारे में फैंस को अपडेट दिया था. केन से शहनाज के बारे में उनके एक फैन पेज ने उन्हें इंस्टाग्राम पर मैसेज किया था. जिसका जवाब केन ने दिया था. इस चैट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसमें फैन ने पूछा था कि, क्या वो ग्लूकोज कोज पर है, क्या ये सच है? इसपर उन्होंने कहा था, नहीं.

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी सलमान खान के शो बिग बॉस 13 में बनी थी. शो खत्म होने के बाद भी ये इस जोड़ी का क्रेज फैंस के बीच देखने को मिला था. दोनों ने साथ में कई म्यूजिक वीडियोज में काम किया था. खबरें थी कि दोनों फिल्म भी करने वाले थे. हालांकि फैंस बड़े पर्दे पर उन्हें नहीं देख पाएंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें