17.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeमनोरंजनAnupama में आएगा 5 साल का लीप! रूपाली गांगुली शो को कह देंगी अलविदा? अनुज और अनुपमा के प्यार...

Anupama में आएगा 5 साल का लीप! रूपाली गांगुली शो को कह देंगी अलविदा? अनुज और अनुपमा के प्यार का होगा अंत

स्टार प्लस के सुपरहिट सीरियल अनुपमा का वीडियो सामने आया है. इसके कैप्शन में लिखा है, "समर को इन्साफ दिलाने के लिए, उसके अपने गवाही देने से कर रहे हैं इंकार. क्या अकेली अनुपमा अपने बेटे को इन्साफ दिलाएगी?" आनेवाला एपिसोड काफी जबरदस्त होने वाला है.

Anupama: रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना का लोकप्रिय शो अनुपमा इन दिनों लाइमलाइट में बना हुआ है. दर्शकों के बीच शो की काफी ज्यादा लोकप्रियता है. जब से राजन शाही का ये शो स्टार प्लस पर बना हुआ है, तब से ये नंबर एक पर बना हुआ है. टीआरपी लिस्ट में शो सबसे आगे रहता है और किसी को टिकने नहीं देता. मेकर्स अपने दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. समर की मौत के बाद, वनराज अनुज पर उसके बेटे की हत्या का आरोप लगाता है. अनुपमा इस घटना के बाद से अनुज को इग्नोर कर रही है और उससे बात नहीं कर रही. वो इन दिनों शाह हाउस में रह रही है. वनराज और अनुपमा अपने बेटे समर की मौत का बदला लेने चाहते है. अनुपमा और वनराज ने सोनू के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज करने का फैसला किया. सोनू के पिता सुरेश एक राजनेता हैं और वो अनुपमा और वनराज को ये केस वापस लेने के लिए कहते है. हालांकि अनुपमा और वनराज केस को वापस लेने के मूड में बिल्कुल नहीं है. आने वाला एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है और इसमें कई सारे टर्न एंड ट्विस्ट आएगा. कहा जा रहा है कि शो में लीप आएगा.

अनुपमा का साथ नहीं देंगे उसके बच्चे

स्टार प्लस के इंस्टाग्राम ने अनुपमा का वीडियो जारी किया है. इसके कैप्शन में लिखा है, “समर को इन्साफ दिलाने के लिए, उसके अपने गवाही देने से कर रहे हैं इंकार. क्या अकेली अनुपमा अपने बेटे को इन्साफ दिलाएगी?” वीडियो में दिखाया गया है कि वनराज अधिक और तोशु को पुलिस स्टेशन चलने के लिए कहते है ताकि वो गवाही दे सकें. लेकिन दोनों मना कर देते है. इसपर वनराज काफी गुस्सा हो जाता है और वो कहता है कि आज तूने और तोषू ने ये बात साबित कर दी कि खून का रिश्ता कितना भी गहरा क्यों न हो, लेकिन जब अपना मरता है तो वही खून पानी बन जाता है.’ अनुपमा कहती है कि जिस दिन मेरा समर मरा उस दिन तुमलोगों का जमीर भी मर गया. अनुपमा अपने बेटे समर को न्याय दिलाने की बात कहती है.

https://www.instagram.com/reel/CyX4OpmAotB/

अनुपमा में आएगा लीप

टेलीचक्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अनुपमा पांच साल का लीप लेने वाला है. समर की मौत के बाद मेकर्स एक बड़ा ट्विस्ट प्लान कर रहे हैं. अनुपमा में लीप के बाद शाह और कपाड़िया के परिवारों की जिंदगी बदल जाएगी. कहा जा रहा है कि शो में कई दिलचस्प मोड आएंगे, जो चौंकाने वाला है. शो की कहानी काफी बदल जाएगी, ऐसा कहा जा रहा है. ऐसे में फैस के दिमाग में सवाल आएगा कि कही रूपाली शो को अलविदा तो कह नहीं देगी. ऐसा नहीं होगा, क्योंकि वो ही शो की मुख्य किरदार है. वहीं, शो की ट्रैक की बात करें तो अनुज की मां मालती देवी की एक बार फिर से वापसी होगी. अनुज, मालती देवी की गोद में फूट-फूट कर रोने लगता है. वह अपनी मां को बताता है कि अनुपमा के उसे छोड़ने के बाद वह कितना असहाय महसूस करता है. वो अपने बेटे को इस हाल में देखकर अनुपमा से बात करने का फैसला करती है.

https://www.instagram.com/p/CxzuqRXsOL6/
Also Read: Khatron Ke Khiladi 13 के विनर डिनो जेम्स अब बनेंगे बिग बॉस का हिस्सा? रैपर बोले- मेरे पर्सनैलिटी वाला शो…

काव्या, किजंल से करती है सवाल

काव्या किंजल से अनुपमा का साथ नहीं देने के बारे में पूछती है. इसपर किंजल कहती है कि उसे अपने परिवार और बेटी की फ्रिक है. काव्या कहती है जब मैं ऑटो से गिरी थी तब भी मैं डर गई थी. काव्या उससे कहती है कि हमलोग एक परिवार है. परिवार और भीड़ में अंतर है. किंजल कहती है कि वह नहीं चाहती कि उसका परिवार शहीद परिवार बने. वह उसे अपने बच्चे के बारे में सोचने के लिए कहती है. पाखी की बेरूखी देखकर वनराज कहता है कि वो लोग नि:संतान हो गए. वह कहता है कि तुम अपने भाई को भूल गई हैं, लेकिन हम अपने बेटे समर को नहीं भूलेंगे.

Also Read: Anupama: शो में लौटेगा ये पुराना किरदार, अनुपमा-अनुज की जिंदगी में लगाएगा ग्रहण!

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें