26.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Anupama: शो में लौटेगा ये पुराना किरदार, अनुपमा-अनुज की जिंदगी में लगाएगा ग्रहण!

रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना का पॉपुलर सीरियल अनुपमा इन दिनों खूब टीआरपी बटोर रहा है. शो में समर की मौत ने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. वनराज और अनुपमा अपने बेटे के खूनी के खिलाफ केस लड़ने की कोशिश कर रहे है. इस बीच सुनने में आ रहा है कि इसमें एक पुराने शख्स की एंट्री हो रही.

Undefined
Anupama: शो में लौटेगा ये पुराना किरदार, अनुपमा-अनुज की जिंदगी में लगाएगा ग्रहण! 11

पॉपुलर सीरियल अनुपमा में समर का ट्रैक चल रहा है. समर की मौत के बाद अनुपमा और वनराज बुरी तरह से टूट गए है. वहीं, अनुज को अनुपमा लगातार इग्नोर कर रही है.

Undefined
Anupama: शो में लौटेगा ये पुराना किरदार, अनुपमा-अनुज की जिंदगी में लगाएगा ग्रहण! 12

अनुपमा और वनराज ने अपने बेटे के हत्यारे, सोनू से बदला लेने का फैसला किया है. जब अनुज उससे डिंपी के बारे में पूछता है, तो वह उसे बताती है कि वह अभी तक अपने पति के दुख से नहीं निकली है.

Undefined
Anupama: शो में लौटेगा ये पुराना किरदार, अनुपमा-अनुज की जिंदगी में लगाएगा ग्रहण! 13

वनराज और अनुपमा ने सोनू के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए पुलिस स्टेशन जाने का फैसला किया. एक बार जब वे बाहर आते हैं, तो सोनू के बिल्डर-पिता अपने अंगरक्षकों के साथ शाह के घर जाते हैं.

Undefined
Anupama: शो में लौटेगा ये पुराना किरदार, अनुपमा-अनुज की जिंदगी में लगाएगा ग्रहण! 14

सोनू के पिता अनुपमा और वनराज को पैसे की पेशकश करता है और अपने बेटे सोनू के खिलाफ मामला वापस लेने के लिए कहता है. हालांकि वनराज और अनुपमा उसकी बोलती बंद कर देती है.

Undefined
Anupama: शो में लौटेगा ये पुराना किरदार, अनुपमा-अनुज की जिंदगी में लगाएगा ग्रहण! 15

कहा जा रहा है कि अनुपमा में एक पुराने किरदार की एंट्री होगी. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि सागर पारेख के शो से बाहर आने के बाद निर्मित अनुपमा में वापसी करेंगे.

Undefined
Anupama: शो में लौटेगा ये पुराना किरदार, अनुपमा-अनुज की जिंदगी में लगाएगा ग्रहण! 16

शो में लौटने पर ऋषभ ने कहा, “हां, मैं अनुपमा में लौटने के लिए बातचीत कर रहा हूं.” शो में उन्होंने डिंपल के पहले पति का किरदार निभाया था. हालांकि वो उसे छोड़कर भाग गया था.

Undefined
Anupama: शो में लौटेगा ये पुराना किरदार, अनुपमा-अनुज की जिंदगी में लगाएगा ग्रहण! 17

एक तरफ वनराज और अनुपमा सोनू के खिलाफ गवाह जमा कर रहे है. इस दौरान अधिक और तोशू आई विटनेस बनने से मना कर देते है. वनराज इस पर कहता है कि आज तूने और तोषू ने ये बात साबित कर दी कि खून का रिश्ता कितना भी गहरा क्यों न हो, लेकिन जब अपना मरता है तो वही खून पानी बन जाता है.’

Undefined
Anupama: शो में लौटेगा ये पुराना किरदार, अनुपमा-अनुज की जिंदगी में लगाएगा ग्रहण! 18

शो के आने वाले एपिसोड में सोनू के गुंडे ऑटो में काव्या पर हमला करेंगे. वो ऑटो से नीचे गिर जाती है. उसके अपने बच्चे को खोने की संभावना है.

Undefined
Anupama: शो में लौटेगा ये पुराना किरदार, अनुपमा-अनुज की जिंदगी में लगाएगा ग्रहण! 19

मालती देवी अपने बेटे अनुज का दुख देख नहीं पाएगी और उसकी वापसी शो में हो रही है. वो अनुपमा से कहती है कि वो उसे उस गलती की सजा दे रही है जो उसने नहीं की

Undefined
Anupama: शो में लौटेगा ये पुराना किरदार, अनुपमा-अनुज की जिंदगी में लगाएगा ग्रहण! 20

मालती देवी कहती है कि वह जानती है कि समर की मौत के लिए अनुज जिम्मेदार नहीं है वरना वह इस घर में नहीं रहती. वो उससे पूछती है कि वो उसपर क्यों गुस्सा है.

Also Read: Anupama में आएगा 5 साल का लीप! रूपाली गांगुली शो को कह देंगी अलविदा? अनुज और अनुपमा के प्यार का होगा अंत
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें