25.1 C
Ranchi
Wednesday, February 21, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeमनोरंजनKhatron Ke Khiladi 13 के विनर डिनो जेम्स अब बनेंगे बिग बॉस का हिस्सा? रैपर बोले- मेरे पर्सनैलिटी वाला...

Khatron Ke Khiladi 13 के विनर डिनो जेम्स अब बनेंगे बिग बॉस का हिस्सा? रैपर बोले- मेरे पर्सनैलिटी वाला शो…

रोहित शेट्टी द्वारा आयोजित एडवेंचर रियलिटी शो खतरों का खिलाड़ी 13 का ग्रैंड फिनाले काफी जबरदस्त रहा. इस सीजन शो में शामिल होने वाले सारे कंटेस्टेंट ने जमकर मस्ती की. डिनो और अरिजीत खिताब के लिए आमने-सामने थे. हालांकि विनर डिनो बने.

Khatron Ke Khiladi 13 winner Dino James: तीन महीने की लंबी लड़ाई के बाद आखिरकार खतरों के खिलाड़ी को सीजन 13 का विनर मिल गया. शनिवार को डिनो जेम्स खतरों के खिलाड़ी 13 के विजेता बने. रैपर ने अरिजीत तनेजा और ऐश्वर्या शर्मा को पीछे छोड़ते हुए ट्राफी पर कब्जा जमा लिया. इसके साथ उन्हें 20 लाख रुपये नकद पुरस्कार और एक कार अपने नाम कर ली. डिनो और अरिजीत खिताब के लिए आमने-सामने थे. हालांकि विनर डिनो बने. अर्जित तनेजा और ऐश्वर्या शर्मा को प्रथम और द्वितीय रनरअप घोषित किया गया. इस शो की शुरूआत जाने-माने सेलेब्स के साथ शुरू हुई, जिसमें ऐश्वर्या शर्मा, अंजलि आनंद, अंजुम फकीह, अर्चना गौतम, अरिजीत तनेजा, डेजी शाह, डिनो जेम्स, न्यारा बनर्जी, रश्मीत कौर, रोहित रॉय, रूही चतुर्वेदी, शीजान खान, शिव ठाकरे, साउंडस मौफ़ाकिर थे. अब जीत के बाद डिनो से जब पूछा गया कि वो बिग बॉस में जाना चाहते है, इसपर उन्होंने ना में जवाब दिया.

खतरों के खिलाड़ी 13 के विनर डिनो जेम्स जाएंगे बिग बॉस में?

रोहित शेट्टी द्वारा आयोजित एडवेंचर रियलिटी शो का ग्रैंड फिनाले काफी जबरदस्त रहा. इस सीजन शो में शामिल होने वाले सारे कंटेस्टेंट ने जमकर मस्ती की. ईटाइम्स से बातचीत में डिनो ने कहा, शो में रहने का अनुभव वाकई बहुत अच्छा था. शो में मुझे बहुत मजा आया. मैंने बहुत सारे टाइमपास किये, यह पूरी छुट्टी जैसा था. आप कह सकते हैं कि मैं अभी दो महीने की छुट्टी से आया हूं और फिर जाने के लिए तैयार हूं. वहीं, जब उनसे सलमान खान के पॉपुलर शो बिग बॉस में जाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने साफ-साफ ना कह दिया. इसपर उन्होंने कहा, नहीं, मैं बिग बॉस करने के लिए तैयार नहीं हूं. यह मेरे बस की बात नहीं, मैं ऐसा क्यों करूंगा? मेरे पर्सनैलिटी वाला शो नहीं है वो… निर्माताओं ने इसके लिए मुझसे संपर्क किया था लेकिन मैंने उनसे कहा कि मैं इसके लिए नहीं बना हूं और मैं इसे नहीं करना चाहूंगा.

https://www.instagram.com/p/CyY4G2VPX6E/?img_index=1

डिनो जेम्स ने अपनी जीत फैंस को किया डेडिकेट

खतरों के खिलाड़ी 13 का विनर बनने के बाद डिनो जेम्स ने खुशी जाहिर की. उन्होंने अपने एक बयान में कहा, “खतरों के खिलाड़ी 13 मेरे जीवन में एक आशीर्वाद के रूप में आया और मैं इस प्रतिष्ठित शो में इतना अद्भुत समय बिताने के लिए आभारी हूं. मैं रोहित सर से मिली सराहना और अपने डर से बड़ा होने के अवसर को महत्व देता हूं. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझमें खुद का यह विकसित संस्करण बनने की क्षमता है. इस शो में मेरी जो दोस्ती बनी वह पूरी तरह से अप्रत्याशित लेकिन अनमोल थी. साथ ही रैपर ने अपनी जीत अपने फैंस को डेडिकेट किया. वहीं, डिनो ने बताया, अगर मैं नहीं होता, तो मुझे शिव ठाकरे, अरिजीत तनेजा को ट्रॉफी उठाते हुए देखना अच्छा लगता. अन्य लोगों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया, जैसे न्यारा, ऐश्वर्या या अर्चना, उन सभी ने शो में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया. लेकिन जैसा कि मैं करीब हूं शिव ठाकरे और अरिजीत मुझे बहुत अच्छा लगा होगा.

https://www.instagram.com/p/CyY3q_-tofZ/?
Also Read: Khatron Ke Khiladi 17 Winner: कौन है डिनो जेम्स, जिसने ट्रॉफी की अपने नाम, ऐश्वर्या शर्मा को छोड़ा पीछे

रोहित शेट्टी ने फैंस को क्यों कहा था शुक्रिया

2 अक्टूबर को ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ के अंतिम एपिसोड की शूटिंग हुई. इस मौके पर रोहित शेट्टी ने प्रशंसकों को धन्यवाद देते हुए एक नोट के साथ इंस्टाग्राम पर शूट से एक वीडियो शेयर किया था. उन्होंने नोट में लिखा, “जैसा कि मैं खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 के अंतिम एपिसोड की शूटिंग कर रहा हूं, मैं आप को धन्यवाद देना चाहता हूं, मेरे अद्भुत दर्शकों को, अपना अविश्वसनीय समर्थन दिखाने और खतरों के खिलाड़ी के इस सीजन को हर हफ्ते नंबर 1 शो बनाने के लिए! मैं वास्तव में आपके सभी प्यार के लिए शब्दों से परे आभारी हूं! बस हमेशा ऐसे ही प्यार देते रहना!”

Also Read: Katha Ankahee: शो को बीच में छोड़ रहे वियान! इस पॉपुलर शो का मिला ऑफर, खत्म हो जाएगी कथा-वियान की लवस्टोरी

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें