16.1 C
Ranchi
Tuesday, February 27, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Khatron Ke Khiladi 17 Winner: कौन है डिनो जेम्स, जिसने ट्रॉफी की अपने नाम, ऐश्वर्या शर्मा को छोड़ा पीछे

रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' में इस बार दर्शकों को एक्शन से भरपूर साहसी स्टंट करते हुए देखा गया. शो में ऐश्वर्या शर्मा फिनाले में पहुंचने वाली पहली फाइनलिस्ट बनी थी. हालांकि डिनो जेम्स ने उन्हें हरा दिया और ट्राफी अपने नाम कर लिया.

Khatron Ke Khiladi 17 Winner Dino James: रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 13′ का प्रीमियर 15 जुलाई को हुआ और इस सीजन का विनर सामने आ चुका है. रोहित शेट्टी के शो में डिनो जेम्स विजेता बने है. टॉप 3 में ऐश्वर्या शर्मा, डिनो जेम्स और अरिजीत तनेजा थे. कांटे की टक्कर ऐश्वर्या और डिनो के बीच देखने को मिली. हालांकि डिनो ने सबको पीछे छोड़ते हुए ट्राफी अपने नाम कर लिया. अरिजीत इस सीजन के पहले रनर अप और ऐश्वर्या दूसरी रनर-अप बनी. इस सीजन की शुरूआत ऐश्वर्या शर्मा, अंजलि आनंद, अंजुम फकीह, अर्चना गौतम, अरिजीत तनेजा, डेजी शाह, डिनो जेम्स, न्यारा बनर्जी, रश्मीत कौर, रोहित रॉय, रूही चतुर्वेदी, शीजान खान, शिव ठाकरे, साउंडस मौफ़ाकिर के साथ हुआ. आखिरकार सीजन 13 के विनर डिनो बन गए. उन्हें चमचमाती ट्राफी के साथ-साथ 20 लाख रुपये और एक कार मिली.

खतरों के खिलाड़ी 13′ के विनर बने डिनो जेम्स

रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ में इस बार दर्शकों को एक्शन से भरपूर साहसी स्टंट करते हुए देखा गया. शो में ऐश्वर्या शर्मा फिनाले में पहुंचने वाली पहली फाइनलिस्ट बनी थी. हालांकि डिनो जेम्स ने उन्हें हरा दिया और ट्राफी अपने नाम कर लिया. बता दें कि केकेके 13 ग्रैंड फिनाले की शूटिंग के लिए बाहर निकलते ही शिव ठाकरे और अरिजीत तनेजा से विनर के बारे में पैपराजी ने पूछा था. इसपर शिव ने कहा था, 15 कंटेस्टेंट है और उसमें से कोई एक होगा. वहीं, अरिजीत ने कहा था, जो विनर है, उसको मारुति सुजुकी मिलेगा.

https://www.instagram.com/p/CyY3q_-tofZ/?igshid=MzRlODBiNWFlZA==

कौन हैं डिनो जेम्स?

डिनो जेम्स एक रैपर हैं, जो अपने गीत लूजर से काफी पॉपुलर हुए थे. ये गाना कुछ हद तक उनकी जीवन कहानी पर आधारित है. रैपर के रूप में पहचान बनाने से पहले, जेम्स ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा. वो कई टीवी शो में दिखाई दिए. 2016 में उनका जीवन रातों-रात बदल गया क्योंकि उनका पहला गाना लूजर हिट हो गया. इसके बाद उन्होंने गर्लफ्रेंड को अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया. जेम्स ने अनस्टॉपेबल, हैनकॉक, मां, यादें और अन्य जैसे गाने बनाए. जेम्स रियलिटी शो एमटीवी हसल 2.0 में स्क्वाड बॉस के रूप में दिखाई दिए थे.

https://www.instagram.com/p/CyQMeP8vn2C/?hl=en&img_index=1

खतरों के खिलाड़ी 13 में नजर आए थे ये 3 स्टार्स

बता दें कि खतरों के खिलाड़ी 13 में तीन पूर्व फाइनलिस्टों को लाया गया था, वो थे हिना खान, मिस्टर फैसु और दिव्यांका त्रिपाठी. फैजल और दिव्यांका ने चैलेंजर्स के रूप में शो में एक साथ प्रवेश किया था और प्रतियोगियों को दो टीमों में विभाजित किया गया था. टीम फैसल शेख में शीजान खान, डिनो जेम्स, रश्मीत कौर और साउंडस मौफ़ाकिर थे. दिव्यांका त्रिपाठी की टीम में अर्चना गौतम, अरिजीत तनेजा, शिव ठाकरे और ऐश्वर्या शर्मा थे. टास्क में उन्हें एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा किया गया.

Also Read: Khatron Ke Khiladi 13 Winner: कौन बनेगा खतरों के खिलाड़ी 13 का विनर? ऐश्वर्या को पीछे छोड़ ये शख्स बना विजेता

जीतने के बाद क्या बोले डिनो जेम्स

खतरों के खिलाड़ी 13 को जीतने के बाद एक बयान में डिनो जेम्स नेकहा, “खतरों के खिलाड़ी 13 मेरे जीवन में एक आशीर्वाद के रूप में आया और मैं इस प्रतिष्ठित शो में इतना अद्भुत समय बिताने के लिए आभारी हूं. मैं रोहित सर से मिली सराहना और अपने डर से बड़ा होने के अवसर को महत्व देता हूं. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझमें खुद का यह विकसित संस्करण बनने की क्षमता है. इस शो में मेरी जो दोस्ती बनी वह पूरी तरह से अप्रत्याशित लेकिन अनमोल थी. मैं अपनी जीत अपने प्रशंसकों को समर्पित करता हूं, जिन्होंने बहुत सहयोग किया है और मैं इस बात से अभिभूत हूं कि उनका प्यार मुझे मिला.”

https://www.instagram.com/p/CyY4G2VPX6E/?
Also Read: Border 2 के लिए सनी देओल लेंगे 50 करोड़! Gadar 2 के बाद इस फिल्म में एक्टर दुश्मनों के करेंगे दांत खट्टे

रोहित शेट्टी ने फैंस को इस बात पर कहा शुक्रिया

2 अक्टूबर को ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ के अंतिम एपिसोड की शूटिंग हुई. इस मौके पर रोहित शेट्टी ने प्रशंसकों को धन्यवाद देते हुए एक नोट के साथ इंस्टाग्राम पर शूट से एक वीडियो शेयर किया था. उन्होंने नोट में लिखा, “जैसा कि मैं खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 के अंतिम एपिसोड की शूटिंग कर रहा हूं, मैं आप को धन्यवाद देना चाहता हूं, मेरे अद्भुत दर्शकों को, अपना अविश्वसनीय समर्थन दिखाने और खतरों के खिलाड़ी के इस सीजन को हर हफ्ते नंबर 1 शो बनाने के लिए! मैं वास्तव में आपके सभी प्यार के लिए शब्दों से परे आभारी हूं! बस हमेशा ऐसे ही प्यार देते रहना!”

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें