19.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरKhatron Ke Khiladi 13 LIVE: डिनो जेम्स बने खतरों के खिलाड़ी 13 के विनर, हाथ लगी प्राइज मनी के...

Khatron Ke Khiladi 13 LIVE: डिनो जेम्स बने खतरों के खिलाड़ी 13 के विनर, हाथ लगी प्राइज मनी के साथ चमचमाती कार

Khatron Ke Khiladi 13 Live Updates in Hindi: स्टंट-आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 का आज फिनाले है. इस शो की मेजबानी एक्शन मास्टर और फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी करते है. शो कलर्स पर आता है और इस सीजन कौन विनर बनेगा, इसे लेकर फैंस काफी उत्साहित है. शो रश्मीत कौर, डिनो जेम्स, ऐश्वर्या शर्मा, अर्चना गौतम, निर्रा एम बनर्जी, साउंडस मौफकीर, शिव ठाकरे, अरिजीत तनेजा, अंजलि आनंद, रोहित बोस रॉय, रूही चतुर्वेदी, अंजुम फकीह, डेजी शाह और शीजान खान के साथ शुरू हुआ था. टॉप 5 में रश्मीत कौर, डिनो जेम्स, ऐश्वर्या शर्मा, शिव ठाकरे और अरिजीत तनेजा है.

लाइव अपडेट

खतरों के खिलाड़ी 13 की तिगड़ी

खतरों के खिलाड़ी 13 की ये है ट्रॉफी

एश्वर्या शर्मा का फिनाले डांस

खतरों के खिलाड़ी 13 का ग्रैंड फिनाले

शिव ठाकरे की फैंस कर रहे तारीफ

सीजन जीतने पर विनर को क्या मिलेगी प्राइज मनी

शो जीतने पर विजेता को एक बिल्कुल नई मारुति सुजुकी कार और 25 लाख रुपये का नकद पुरस्कार मिलेगा. खतरों के खिलाड़ी 13 का विजेता कौन है? यह घोषणा सितारों से सजे समापन समारोह के दौरान की जाएगी और इसमें अर्चना गौतम, अंजुम फकीह और साउंडस मौकाफिर जैसे निष्कासित प्रतियोगियों के प्रदर्शन भी शामिल होंगे.

इस टाइम विनर होगा अनाउंस

खतरों के खिलाड़ी 13 के विजेता के नाम की घोषणा रात 11:45 बजे या 12 बजे के आसपास होने की उम्मीद है, क्योंकि समापन समारोह तीन घंटे तक चलने वाला बताया जा रहा है.डिनो जेम्स, अरिजीत तनेजा, शिव ठाकरे, ऐश्वर्या शर्मा, रश्मीत कौर विजेता ट्रॉफी के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं.

रोहित शेट्टी ने इस बात पर जातई थी खुशी

इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में रोहित शेट्टी ने खुलासा किया, ''हमने इस साल कुछ नया लाने की कोशिश की है. साथ ही, इंटरैक्शन और सेगमेंट भी प्रफुल्लित करने वाले हैं. यह इस बार एक एक्शन-कॉमेडी शो जैसा है. जब आप शूटिंग कर रहे होते हैं तो आपको यह अहसास होता है कि यह सही हो रहा है और हमने भी यही समझा. हालांकि हम वर्षों से एक ही टीम के साथ काम कर रहे हैं, हर साल 15 नए लोग आते हैं. दर्शकों के लिए बहुत सारे नए एक्शन से भरपूर स्टंट और नई कारें हैं. यह हमारे लिए एक कार्य था लेकिन 50 दिनों के बाद, जब हमने इसे पूरा किया, तो मैं काफी खुश था.''

शिव ठाकरे ने बताया कौन होगा विनर

केकेके 13 ग्रैंड फिनाले की शूटिंग के लिए बाहर निकलते ही शिव ठाकरे और अरिजीत तनेजा से विनर के बारे में पैपराजी ने पूछा था. इसपर शिव ने कहा था, 15 कंटेस्टेंट है और उसमें से कोई एक होगा. वहीं, अरिजीत ने कहा था, जो विनर है, उसको मारुति सुजुकी मिलेगा.

रोहित शेट्टी ने फैंस को कहा था शुक्रिया

2 अक्टूबर को 'खतरों के खिलाड़ी 13' के अंतिम एपिसोड की शूटिंग हुई. इस मौके पर रोहित शेट्टी ने प्रशंसकों को धन्यवाद देते हुए एक नोट के साथ इंस्टाग्राम पर शूट से एक वीडियो शेयर किया था. उन्होंने नोट में लिखा, “जैसा कि मैं खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 के अंतिम एपिसोड की शूटिंग कर रहा हूं, मैं आप को धन्यवाद देना चाहता हूं, मेरे अद्भुत दर्शकों को, अपना अविश्वसनीय समर्थन दिखाने और खतरों के खिलाड़ी के इस सीजन को हर हफ्ते नंबर 1 शो बनाने के लिए! मैं वास्तव में आपके सभी प्यार के लिए शब्दों से परे आभारी हूं! बस हमेशा ऐसे ही प्यार देते रहना!''

ऐश्वर्या शर्मा बनी थी फिनाले में जाने वाली पहली दावेदार

टॉप 5 में स्थान मिलने पर शिव ठाकरे ने कही थी ये बात

खतरों के खिलाड़ी के 13वें सीजन के टॉप 5 में स्थान हासिल करने पर शिव ठाकरे ने कहा था, हर किसी को वही मिल रहा है जिसके लिए उन्होंने काम किया है. मेरे जैसे आम लोगों के लिए भी मनोरंजन उद्योग में काम पाना बहुत बड़ी बात है. मैं अब कारों में यात्रा कर सकता हूं लेकिन यह हमेशा से ऐसा नहीं था. मेरा संघर्ष अभी भी जारी है. शो के अंतिम एपिसोड में दर्शक बहुत कुछ घटित होते देखेंगे.

खतरों के खिलाड़ी 12 के विनर को क्या मिलेगा

रिपोर्ट्स की मानें तो खतरों के खिलाड़ी 13 के विनर को 20-30 लाख रुपये के बीच मोटी रकम मिलेगी. ट्राफी के साथ-साथ एक चमचमाती कार भी उन्हें मिलने वाली है.

खतरों के खिलाड़ी 13 के प्रतियोगियों की पूरी सूची

  • रोहित बोस रॉय

  • डेजी शाह

  • शिव ठाकरे

  • अर्चना गौतम

  • न्यारा एम बनर्जी

  • अंजुम फकीह

  • रूही चतुवेर्दी

  • ऐश्वर्या शर्मा

  • अर्जित तनेजा

  • शीजान खान

  • डिनो जेम्स

  • रश्मीत कौर

  • साउडंस मौफ़ाकिर

ऐश्वर्या शर्मा करेगी अपने डांस से घायल

ऐश्वर्या शर्मा और डिनो जेम्स में होगी कांटे की टक्कर

फिनाले में शिव और अरिजीत करेंग परफॉर्म

खतरों के खिलाड़ी 13 के ग्रैंड फिनाले में शिव ठाकरे और अरिजित तनेजा एक साथ डांस करते दिखेंगे. उनका डांस वीडियो कलर्स ने अपने इंस्टग्राम पर पोस्ट किया है. इसके कैप्शन में लिखा हुआ है, शिव और अरिजीत के ठुमको ने खतरों के खिलाड़ी ग्रैंड फिनाले का स्टेज हिला डाला!

डिनो जेम्स बनेंगे विनर!

सोशल मीडिया पर विनर के नाम का खुलासा हो चुका है. कहा जा रहा है कि खतरों के खिलाड़ी 13 का विनर डिनो जेम्स बन चुके है. ऐश्वर्या शर्मा ने प्रथम रनर-अप का खिताब हासिल किया, जबकि अरिजीत तनेजा दूसरे रनर-अप रहे.

कहां देख सकते है खतरों के खिलाड़ी 13 का फिनाले

खतरों के खिलाड़ी 13 का फिनाले रात 9 बजे कलर्स टीवी पर ऑनएयर होगा. वहीं इसे जियो सिनेमा पर भी देखा जा सकता है. आज रात इसके विनर के नाम से पर्दा हट जाएगा.

आज है खतरों के खिलाड़ी 13 का फिनाले

खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 के कंटेस्टेंट

रोहित शेट्टी के रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 13 में रश्मीत कौर, डिनो जेम्स, ऐश्वर्या शर्मा, अर्चना गौतम, निर्रा एम बनर्जी, साउंडस मौफकीर, शिव ठाकरे, अरिजीत तनेजा, अंजलि आनंद, रोहित बोस रॉय, रूही चतुर्वेदी, अंजुम फकीह, डेजी शाह और शीजान खान ने भाग लिया.

Khatron Ke Khiladi 13 Winner: कौन बनेगा खतरों के खिलाड़ी 13 का विनर? ऐश्वर्या को पीछे छोड़ ये शख्स बना विजेता

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें