28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”प्रेम रतन धन पायो” की शूटिंग छोड़ डीयू आईं स्वरा

मुंबई:’प्रेम रतन धन पायो’ की शूटिंग कर रह रही स्वरा भास्कर ने कॉलेज के कार्यक्रम में भाग लेने के लिए दो दिन की छुट्टी ली है. स्वरा फिल्म मे सलमान खान की बहन का किरदार कर रही हैं. इस फिल्म का निर्देशन सूरज आर बड़जात्या कर रहे हैं. रांझणा में नजर आईं 33 वर्षीय स्वरा […]

मुंबई:’प्रेम रतन धन पायो’ की शूटिंग कर रह रही स्वरा भास्कर ने कॉलेज के कार्यक्रम में भाग लेने के लिए दो दिन की छुट्टी ली है. स्वरा फिल्म मे सलमान खान की बहन का किरदार कर रही हैं. इस फिल्म का निर्देशन सूरज आर बड़जात्या कर रहे हैं.

रांझणा में नजर आईं 33 वर्षीय स्वरा दिल्ली विश्वविद्यालय के मिरांडा हाउस की छात्रा रही हैं. स्वरा डीयू द्वारा आयोजित की जाने वाली एक बहस में अपने कॉलेज का प्रतिनिधित्व करने के लिए बेहद उत्साहित नजर आईं.
स्वरा ने बताया कि मैं इस निमंत्रण को पाकर दिल से सम्मानित महसूस कर रही हूं और इतने वरिष्ठ वक्ताओं के साथ बहस में भाग लेने को लेकर उत्साहित हूं. यह मेरे लिए घर आने की खुशी जैसा है. तब और भी अच्छा लगता है जब कोई कॉलेज अपने छात्रों में इस तरह का विश्वास जताता है.
स्वरा ने एक बयान में कहा कि जब मुझे इस बहस में शामिल होने के लिए कॉल आया तब मैं सलमान और सोनम कपूर के साथ उनकी अगली फिल्म की शूटिंग कर रही थी.
मुझे तो आना ही था. तो मैंने अपनी टीम से बात करके उन्हें मनाया और इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए शूटिंग से दो दिन की छुट्टी ले ली.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें