Indian Idol 11 Grand Finale: इंडियन आइडल 11 का ग्रैंड फिनाले आज, होगी कांटे की टक्कर, किसके सिर सजेगा जीत का सेहरा

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

Indian Idol 11 Grand Finale: रियलटी शो 'इंडियन आइडल सीजन11’ का ग्रैंड फिनाले 23 फरवरी 2020 (रविवार) को होने जा रहा है. शो रात के 8 बजे सोनी पर ऑन-इयर होगा. 'इंडियन आइडल 11’ के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स में अद्रिज घोष, सन्नी हिंदुस्तानी, रोहित राउत, अनकोना मुखर्जी, और रिधम कल्याण हैं. जीत का सेहरा किसके सिर बंधेगा, यह फैसला आज रातहो जाएगा.

टॉप 5 कंटेस्टेंट्स
'इंडियन आइडल 11’ के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स में लातूर के रोहित राउत, अमृतसर के रिधम कल्याण, भट‍िंडा के सन्नी हिंदुस्तानी, कोलकाता के अद्रिज घोष और अनकोना मुखर्जी हैं. शो में अनकोना इकलौती फीमेल कंटेस्टेंट हैं और वह शो में वाइल्ड कार्ड इंट्री से आयी थी. सभी कंटेस्टेंट ने फिनाले की तैयारी कर ली है.

कौन जीतेगा सन्नी या रोहित?
शो में सबसे ज्यादा वोट पाने वाले भंटिडा के सन्नी हिन्दुस्तानी की कांटे की टक्कर लातूर के रोहित राउत से हैं. पिछले कई सप्ताह से रोहित को भी सन्नी जितने वोट मिल रहे है. रोहित ने कई मराठी फिल्मों में भी गाया हैं. रोहित ने अपनी गायिकी के दम पर सबको अपना फैन बना दिया है.

वहीं शो में आने से पहले सन्नी बूट पॉलिश का काम करते थे. उन्होंने संगीत की कभी शिक्षा नहीं ली है. शो में आते ही सन्नी ने अपनी आवाज से सबका दिल जीत लिया था. उसे नुसरत फतेह अली खान की 'रूह' के नाम से भी जाने जाना लगा है. सन्नी को म्यूजिक कंपोजर हिमेश रेशमिया, अमित कुमार और शमीर टंडन ने गाने का मौका दिया हैं.

पंजाब या कोलकाता?
अमृतसर के रिधम कल्याण और कोलकाता के अद्रिज घोष ने अपनी गायिकी की दम पर शो में खास मुकाम बना लिया हैं. शो में अद्रिज 'बाबूजी' के नाम से मशहूर हो गये हैं. शो के दौरान अद्रिज ने अपने दिल टूटने की बात बतायी थी, जिसके बाद से उनके फैंन्स ने उन्हें उदास ना रहने की सलाह भी दी थी. टॉप 5 में अपनी जगह बनाने वाली अनकोना मुखर्जी भी कोलकाता से हैं. अनकोना सोनी चैनल के फेमस सिंगिंग शो 'सुपर स्टार सिंगर' के पहले सीजन में भी थी.

बॉलीवुड के सितारे होंगे शामिल
शो में आयुष्मान खुराना फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की टीम के साथ आएंगे. ग्रैंड फिनाले शो में टॉप-5 कंटेस्टेंट्स के साथ ही होस्ट आदित्य नारायण और शो की जज और सिंगर नेहा कक्कड़ का परफॉर्मेंस होगा. दोनों टाइटल सॉन्ग बद्री की दुल्हनिया पर डांस करेंगे. इसके साथ ही कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक दर्शकों को अपनी कॉमेडी से गुदगुदाएंगे.

यहां देख सकते है पूरा शो
इंडियन आइडल 11 सोनी चैनल के अलावा SonyLiv ऐप पर भी इसे देखा जा सकता है. Jio सब्सक्राइबर्स अपने जियो टीवी और एयरटेल सब्सक्राइबर्स Airtel XStream पर लाइव देख सकते हैं. Vodafone यूजर्स इसे Vodafone Play पर और BSNL सब्सक्राइबर्स मोबाइल टीवी ऐप पर देख सकते हैं.

लाइव वोटिंग
अपने फेवरट कंटेस्टेंट के लिए लाइव वोटिंग कर सकते हैं. SonyLiv ऐप डाउनलोड कर sonliv.com में जाकर वोट कर सकते हैं. इसके अलावा firstcry.com पर लॉगिन कर वोट कर सकते हैं. शो में जिसे सबसे ज्यादा वोट मिलेगा, वहीं बनेगा इंडियन आइडल सीजन11 का विजेता.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें