रानू मंडल के बारे में पूछने पर भड़के हिमेश रेशमिया!

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

लता मंगेशकर का गीत 'एक प्‍यार का नगमा है' गाकर सोशल मीडिया पर छाईं रानू मंडल अक्‍सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. पश्चिम बंगाल के रेलवे स्‍टेशन पर गाना गाकर अपना गुजर-बसर करनेवाली रानू मंडल को एक वीडियो ने रातों रात इंटरनेट सेंसेशन बना दिया था. लोगों को उनकी आवाज पसंद आई.

रानू मंडल ऐसी मशहुर हुई कि फेमस सिंगर और कंपोजर हिमेश रेशमिया ने खुद अपनी फिल्‍म में बतौर सिंगर पहला ब्रेक दे डाला. लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ कि हिमेश, रानू मंडल का नाम सुनकर नाराज़ हो गये.

दरअसल, हिमेश रेशमिया मुंबई में एक इवेंट में पहुंचे थे. जब वहां मौजूद मीडिया ने रानू मंडल के सेल्‍फी वाले रवैये के बारे में पूछा तो वह भड़क गये. उन्‍होंने तुरंत कहा,' मैं उनका मैनेजर नहीं हूं जो आप इस बारे में मुझसे पूछ रहे हैं.' उन्‍होंने आगे कहा,' इंडस्‍ट्री में मैंने ब्रेक सिर्फ रानू मंडल को ही नहीं दिया है, बल्कि कई सारे स्‍टार्स को दिया है.'

हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल के ट्रोलिंग पर भी रिएक्‍शन दिया. उन्‍होंने कहा,' बीते काफी समय से मेरी कोई ट्रोलिंग नहीं हुई है. रानू की सेल्‍फी वाली ट्रोलिंग के बारे में मैं जानता हूं, लेकिन इस पर आप मुझसे कुछ न पूछें बल्कि उन्‍हीं से पूछें.' बता दें कि पिछले दिनों रानू को एक फीमेल फैन ने सेल्‍फी लेने का आग्रह किया था लेकिन वह उस फैन पर नाराज़ हो गई थीं क्‍योंकि उस फैन ने रानू के कंधे पर हाथ रख दिया था. जिसके बाद रानू मंडल को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था.

जब हिमेश से पूछा गया कि क्‍या वह उनके आनेवाले प्रोजेक्‍ट्स का हिस्‍सा हो सकती हैं ? इसपर सिंगर ने कहा,' वे काफी अच्‍छा गाती हैं. मैं कई और दूसरे म्‍यूजिक डायरेक्‍टर्स और प्रोड्यूसर्स से बात करूंगा कि रानू को इंडस्ट्री में काम मिले.'

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें