34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

समय की पाबंदी के मामले में पापा डेविड को रोल मॉडल मानते हैं एक्टर वरुण धवन

मुंबई : समय की पाबंदी के लिए प्रतिबद्धता के कारण पिता डेविड धवन को अपना प्रेरणा स्रोत मानने वाले अभिनेता वरुण धवन का कहना है कि एक निर्देशक का पुत्र होने के नाते वह सेट पर समय से आने का महत्व समझते हैं. वरुण का कहना है कि एक अभिनेता के जीवन में समय का […]

मुंबई : समय की पाबंदी के लिए प्रतिबद्धता के कारण पिता डेविड धवन को अपना प्रेरणा स्रोत मानने वाले अभिनेता वरुण धवन का कहना है कि एक निर्देशक का पुत्र होने के नाते वह सेट पर समय से आने का महत्व समझते हैं.

वरुण का कहना है कि एक अभिनेता के जीवन में समय का खास महत्व होता है. उन्होंने संवाददाताओं से कहा, अगर मैं समय के लिए किसी की प्रतिबद्धता का कायल हूं तो वह मेरे पिता हैं. मेरे पिता हर जगह समय से पहले पहुंचते हैं.

वरुण ने कहा कि अगर नौ बजे बुलाया गया है तो फिल्म निर्माता को वहां आठ बजे तथा बाकी सब लोगों को नौ बजे पहुंच जाना चाहिए. उन्होंने कहा, इसलिए मैं हमेशा समय का ध्यान रखता हूं.

मैं मानता हूं कि एक निर्देशक का पुत्र होने के नाते मैं समझ सकता हूं कि शिफ्ट बर्बाद नहीं होनी चाहिए. यही वजह है कि ‘स्ट्रीट डान्सर’ हो या ‘कुली नंबर 1’ हो, मैंने हमेशा समय पर सेट पर पहुंचने की कोशिश की.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें