37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कमल हासन के ”बिग बॉस” के प्रसारण के खिलाफ याचिका पर सेंसर बोर्ड को नोटिस

चेन्नई : मद्रास उच्च न्यायालय ने कमल हासन की मेजबानी वाले शो ‘बिग बॉस’ के सेंसर प्रमाणपत्र के बिना प्रसारण से ‘स्टार विजय’ चैनल को रोकने तथा टीवी कार्यक्रमों की निगरानी के लिए एक समिति गठित करने के निर्देश की मांग वाली याचिका पर सेंसर बोर्ड तथा अन्य को नोटिस जारी किये. न्यायमूर्ति एस मणिकुमार […]

चेन्नई : मद्रास उच्च न्यायालय ने कमल हासन की मेजबानी वाले शो ‘बिग बॉस’ के सेंसर प्रमाणपत्र के बिना प्रसारण से ‘स्टार विजय’ चैनल को रोकने तथा टीवी कार्यक्रमों की निगरानी के लिए एक समिति गठित करने के निर्देश की मांग वाली याचिका पर सेंसर बोर्ड तथा अन्य को नोटिस जारी किये.

न्यायमूर्ति एस मणिकुमार और न्यायमूर्ति सुब्रमणियम प्रसाद की खंडपीठ ने बुधवार को मामले की सुनवाई के लिए चार जुलाई की तारीख तय की. पीठ ने याचिकाकर्ता के वकील की इस दलील पर सहमति जताई कि वह शो के संबंध में अभिनेता से नेता बने हासन को नोटिस जारी करने की मांग नहीं कर रहे हैं.

इसके बाद पीठ ने सेंसर बोर्ड, बेंगलुरू सहित नौ प्रतिवादियों को नोटिस किये. याचिकाकर्ता अधिवक्ता के सुतान ने अदालत से अनुरोध किया कि सामग्री आचार एवं प्रमाणपत्र नियमों के विपरीत कार्यक्रम के लिए चैनल और निर्माता एंडेमोले इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के खिलाफ उचित कार्रवाई के लिए ‘भारतीय प्रसारण महासंघ’ (आईबीएफ) को निर्देश दिया जाए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें