36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bigg Boss 12: क्‍या श्रीसंत होंगे विनर ?

‘बिग बॉस 12’ सीजन का आज आखिरी वीकेंड का वार है और एक शॉकिंग तरीके से मिड इविक्‍शन में सुरभि राणा को घर से बाहर कर दिया गया. इस तरह घर में मौजूद पांच सदस्‍य श्रीसंत, दीपिका कक्‍कड़, रोमिल चौधरी, दीपिक ठाकुर और करणवीर बोहरा के बीच कांटे की टक्‍कर है. सोशल मीडिया की खबरों […]

‘बिग बॉस 12’ सीजन का आज आखिरी वीकेंड का वार है और एक शॉकिंग तरीके से मिड इविक्‍शन में सुरभि राणा को घर से बाहर कर दिया गया. इस तरह घर में मौजूद पांच सदस्‍य श्रीसंत, दीपिका कक्‍कड़, रोमिल चौधरी, दीपिक ठाकुर और करणवीर बोहरा के बीच कांटे की टक्‍कर है. सोशल मीडिया की खबरों के मुताबिक बिग बॉस 12 के विनर की अनांउसमेंट होनी बाकी है क्‍योंकि विनर पहले ही फिक्‍स है. खबरों के मुताबिक श्रीसंत इस सीजन के विनर होंगे. कहा जा रहा है कि वे इस समय घर में मौजूद सबसे फेमस सेलीब्रिटी है.

हालांकि यह साफ नहीं है कि विनर के नाम कयास ही लगाये जा रहे हैं या इसमें सच्‍चाई है. दरअसल इस बहस की शुरुआत हुई सुरभि राणा के इवक्शिन के साथ. बिग बॉस ‘टिकट टू फिनाले’ जीतनेवाली सुरभि राणा को बीच हफ्ते ही घर से बाहर का रास्‍ता दिखा दिया गया है.

अगर वोटिंग की बात करें तो सबसे बड़ा वोटिंग बैंक भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज श्रीसंत के पास है. ऐसे में उनके जीतने के चांसेस ज्‍यादा है. सुरभि राणा ने एक वाईल्‍ड कार्ड कंटेस्‍टेंट के तौर पर रोमिल चौधरी के साथ इंट्री की थी. रोमिल फाइनल की रेस तक पहुंच गये हैं.

सुरभि ने घर में इंट्री करते ही जमकर हंगामा किया था. वे शो में सबसे विवादित प्रतियोगी के रूप में नजर आईं. पिछले एपिसोड में टिकट टू फिनाले वीक टास्‍क जीतकर सुरभि इस वीक में होनेवाली नॉमिनेशन की प्रक्रिया में शेफ हो गई थी. लेकिन फिर अचानक वो बाहर हो गईं. हालांकि सुरभि के फिनाले में पहुंचने को लेकर सोशल मीडिया पर खूब बवाल मचा था. अब दर्शक यह भी जानने के लिए बेताब है कि आखिर किस वजह से सुरभि को बाहर कर दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें