24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bigg Boss 12: जसलीन ने सबके सामने अनूप जलोटा को किया KISS, हैरान रह गये घरवाले, VIDEO

बिग बॉस 12 में अनूप जलोटा और जसीलन मथारू की जोड़ी के आने के बाद फैंस को इस बात की शिकायत है कि दोनों ने घर में कपल के तौर पर इंट्री की है लेकिन दोनों के बर्ताव से ऐसा कुछ भी नहीं लगा है. घर के बाकी सदस्‍यों ने भी यही शिकायत की है. […]

बिग बॉस 12 में अनूप जलोटा और जसीलन मथारू की जोड़ी के आने के बाद फैंस को इस बात की शिकायत है कि दोनों ने घर में कपल के तौर पर इंट्री की है लेकिन दोनों के बर्ताव से ऐसा कुछ भी नहीं लगा है. घर के बाकी सदस्‍यों ने भी यही शिकायत की है. लेकिन अब अनूप जलोटा और जसलीन ने घरवालों के साथ-साथ दर्शकों की मांग को भी पूरा कर दिया है. हाल ही में कलर्स के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से वीडियो शेयर किया गया है.

इस वीडियो में जसलीन अनूप जलोटा के माथे और गालों पर किस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में अनूप जलोट और जसलीन के अलावा घर के बाकी सदस्‍य भी मौजूद है.

घरवालों के सामने जसलीन अनूप जलोटा के माथे और गाल में किस करती है. दोनों को देखकर वहां मौजूद सभी घरवाले हैरान हो जाते हैं. हालांकि जब जसलीन उन्‍हें किस करती हैं तो कॉमनर सौरभ का चेहरा उतर जाता है. ऐसा लगता है कि उन्‍हें झटका लगा है. वहीं दूसरे सदस्‍य इस पल को इंज्‍वॉय करते हैं. करणवीर बोहरा तो अनूप जलोटा से ये तक कह देते हैं कि अभी लिप किस बाकी है.

अनूप जलोटा कहते नजर आते हैं कि एक गाल खाली है कोई चाहे तो किस कर सकता है. बता दें कि बीते कुछ दिनों से इनदोनों के बीच एक कपल की तरह नहीं बल्कि एक दोस्‍त की तरह कैमेस्‍ट्री देखने को मिल रही थी. लोगों को ऐसा लग रहा था कि क्‍या महज घर में इंट्री करने के लिए दोनों ने ऐसा नाटक किया था.

दूसरी ओर जसलीन के 1 साल पुराने लीक हुए वीडियो पर भी सवाल उठने लगे थे कि क्‍या वो झूठ बोल रही हैं. क्‍योंकि वे इस वीडियो में सिंगल होने की बात कहती नजर आई थीं. जबकि घर में इंट्री के दौरान अनूप जलोटा और जसलीन ने खुलासा किया था कि वो साढ़े तीन साल से एकदूसरे को डेट कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें