28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bigg Boss 11: सलमान ने जिसे दिखाया था बाहर का रास्‍ता, फिर हो सकती है उसकी इंट्री…!

‘बिग बॉस’ का 11वां सीजन पहले दिन से सुर्खियों में बना हुआ है. हर रोज घर में कोई ने कोई ड्रामा जरूर होता है. अब बिग बॉस को लेकर एक नयी बात सामने आ रही है. कहा जा रहा है कि शो से बाहर हो चुके प्रियांक शर्मा फिर से वापसी सकते हैं. दरअसल सलमान […]

‘बिग बॉस’ का 11वां सीजन पहले दिन से सुर्खियों में बना हुआ है. हर रोज घर में कोई ने कोई ड्रामा जरूर होता है. अब बिग बॉस को लेकर एक नयी बात सामने आ रही है. कहा जा रहा है कि शो से बाहर हो चुके प्रियांक शर्मा फिर से वापसी सकते हैं. दरअसल सलमान खान ने ‘वीकेंड के वार’ में दूसरे कंटेस्‍टेंट पर हाथ उठाने को लेकर प्रियांक को बाहर का रास्‍ता दिखा दिया था. जिसके बाद से ही उनकी वापसी को लेकर कयास लगाये जा रहे थे.

बॉलीवुडलाईफ.कॉम के अनुसार प्रियांक इस शो में फिर से इंट्री मार सकते हैं. आज यानी गुरुवार को प्रियांक कलर्स के फेसबुक पेज से दर्शकों से लाइव चैट करनेवाले हैं. प्रियांक ने घर में दमदार इंट्री की थी और उसके बाद से ही उन्‍हें स्‍ट्रांग कंटेस्‍टेंट माना जा रहा था.

दरअसल घर में विकास गुप्‍ता और आकाश ददलानी के बीच झगड़े में वे अचानक बीच में आ गये थे और विकास का साथ देते हुए उन्‍होंने आकाश को धक्‍का दे दिया था. प्रियांक की इस हाथापाई से सलमान बेहद नाराज हो गये थे और पहले वीकेंड के वार में उन्‍हें घर से बाहर निकाल दिया गया था.

प्रियांक के इस तरह अचानक घर से बाहर होने से घर में हाई-वोल्‍टेज ड्रामा हुआ था. हीना खान ने प्रियांक के बाहर होने का जमकर विरोध जताया था. हीना ने यहां तक कह दिया था कि अगर प्रियांक बाहर जायेगा तो वे भी घर से बाहर चली जायेंगी, उन्‍हें कोई फर्क नहीं पड़ता. लेकिन इन सबके बावजूद प्रियांक को घर से बाहर आना पड़ा.

बता दें कि घर में विकास और प्रियांक की दोस्‍ती को लेकर अर्शी खान पहले ही दोनों पर कमेंट कर चुकी हैं. कमाल आर खान (केआरके) ने भी प्रियांक को विकास का ब्‍वॉयफ्रेंड बताया था. बता दें कि प्रियांक बिग बॉस से पहले एमटीवी के रिएलिटी शो ‘रोडीज’ और ‘स्‍प्‍लिट्सविला’ में नजर आ चुके हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें