30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

क्‍या हीना खान से लड़ाई के बाद ”बिग बॉस” की दीवार फांदकर भाग गये विकास गुप्‍ता…!

‘बिग बॉस 11’ में शुरुआत से काफी कुछ शॉकिंग हो रहा है, जो शायद पिछले सीजनों में नहीं हुआ. जुबैर खान को जिस तरह फटकार लगाई गई और फिर बाहर का रास्‍ता दिखा दिया गया, जो दर्शकों के लिए हैरानी भरा था. प्रियांक को भी ‘बिग बॉस’ के नियम के खिलाफ घर के अंदार फिजिकल […]

‘बिग बॉस 11’ में शुरुआत से काफी कुछ शॉकिंग हो रहा है, जो शायद पिछले सीजनों में नहीं हुआ. जुबैर खान को जिस तरह फटकार लगाई गई और फिर बाहर का रास्‍ता दिखा दिया गया, जो दर्शकों के लिए हैरानी भरा था. प्रियांक को भी ‘बिग बॉस’ के नियम के खिलाफ घर के अंदार फिजिकल होने के कारण घर छोड़ना पड़ा. अब खबरें आ रही है कि विकास गुप्‍ता बिग बॉस के घर से भाग गये हैं.

रिपोर्ट के अनुसार, विकास और हीना का इतना बुरा झगड़ा हुआ कि विकास घर से भाग गये. सोमवार के एपिसोड के अंत में जो झलकियां दिखाई गई, जिसमें हीना खान और विकास गुप्‍ता की तीखी नोंक-झोंक हो रही है. हीना यह कहती नजर आती हैं कि शिल्‍पा (शिल्‍पा शिंदे) आपके साथ जो कर रही है वह ठीक कर रही है.

इसके बाद विकास बाथरूम में जाकर रोते नजर आ रहे हैं और शिल्‍पा कहती हैं कि तुम और रोओगे. इसके बाद विकास परेशान होकर ‘बिग बॉस’ हाउस के दरवाजे से बाहर निकल जाते हैं. खबर है कि गलती से यहां का दरवाजा खुला रह गया था जिससे विकास को घर से बाहर निकलने का अच्‍छा मौका मिल गया.

बिग बॉस हाउस में पहली बार हुआ है जब बिग बॉस के किसी कंटेस्‍टेंट ने इस तरह का कदम उठाया है. सोशल मीडिया ट्विटर पर रियेलिटी पोस्‍ट नामक ट्विटर हैंडल से लिखा गया है कि हीना खान के साथ गंदी लड़ाई के बाद विकास गुप्‍ता ‘बिग बॉस’ की दीवार फांदकर भाग गये है. वैसे, क्रू मेंबर्स उन्‍हें समझा-बुझाकर घर ले आते हैं.

हालांकि खबरें यह भी है कि नियम तोड़ने की वजह से उन्‍हें कालकोठरी में भेज दिया जाता है. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि वो घर से बाहर हो जायेंगे या नहीं. वैसे शुरुआत से देखा जाये तो विकास, शिल्‍पा शिंदे के साथ लड़ाई को लेकर सुर्खियों में बने हुए है. दोनों के बाहर का झगड़ा बिग बॉस के घर के अंदर पहुंच गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें