1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. up election 2022 sakshi maharaj attacks aimim chief asaduddin owaisi said case should be filed against him acy

UP Election 2022: साक्षी महाराज ने ओवैसी पर बोला हमला, कहा- बाराबंकी में दिया भड़काऊ भाषण, दर्ज हो मुकदमा

साक्षी महाराज ने असदुद्दीन ओवैसी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि बाराबंकी में भड़काऊ भाषण देने के लिए ओवैसी पर मुकदमा दर्ज किया जाना चाहिए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
up election 2022: unnao bjp mp sakshi maharaj
up election 2022: unnao bjp mp sakshi maharaj
twitter

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश के उन्नाव लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने योगी सरकार के साढ़े चार साल के कार्यकाल पर प्रेसवार्ता की. इस दौरान उन्होंने कहा कि पिछले साढ़े चार साल में प्रदेश में एक भी दंगा नहीं हुआ. प्रदेश में शांति का माहौल है. इस दौरान सरकार ने सभी वर्गों के लिए खूब काम किया है. उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के पदचिह्नों पर चलकर योगी आदित्यनाथ प्रदेश को तरक्की की राह पर ले जा रहे हैं.

सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि क्या कभी किसी ने सोचा था कि अयोध्या में राम मंदिर बनेगा, लेकिन हमारी सरकार ने यह कर दिखाया. इसी तरह, लोगों को लगता था कि जम्मू-कश्मीर से कभी धारा 370 नहीं हटेगी, मगर मोदी ने ये काम भी संभव करके दिखाया. उन्होंने कहा कि पहले कोई जम्मू कश्मीर जाता था तो डर का माहौल रहता था. अब वहां रामराज्य है.

साक्षी महाराज ने ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असदुददीन ओवैसी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की. उन्होंने कहा कि 9 सितंबर को ओवैसी ने बाराबंकी में सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने अधिकारों का प्रयोगर कर रामसनेही घाट की मस्जिद को शहीद कर दिया. उनका यह बयान साम्प्रदायिक सौहार्द को बिगाड़ने वाला है. सांसद ने कहा कि बाराबंकी में कार्यक्रम बगैर अनुमति के हुआ था, इसलिए आयोजक के खिलाफ भी मुकदमा लिखा जाए.

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि सीडीओ दिव्यांशु पटेल ने अवैध निर्माण पर कार्रवाई की थी. इसे लेकर ओवैसी ने अभद्र व साम्प्रदायिक भावनाओं को भड़काने वाली टिप्पणी की थी. दिव्यांशु पटेल को पूर्व में भी धमकियां मिल चुकी हैं. इसलिए उनको कम से कम दो सशस्त्र गनर और भ्रमण के दौरान यथासंभव एस्कॉर्ट की व्यवस्था की जाए. इस दौरान साक्षी महाराज ने उन्नाव जिले में कराए गए कार्यों का विभागवार ब्यौरा भी दिया.

Posted by : Achyut Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें