1. home Hindi News
  2. election
  3. up assembly elections
  4. up chunav 2022 samajwadi party candidate salona kushwaha join bjp akhilesh yadav rkt

UP Chunav 2022: अखिलेश यादव को एक और झटका, सपा की घोषित प्रत्याशी सलोना कुशवाहा ने थामा भाजपा का दामन

भाजपा में शामिल होने के बाद सलोना कुशवाहा ने कहा कि सपा में महिला की कोई भी कद्र नहीं है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सलोना कुशवाहा ने थामा भाजपा का दामन
सलोना कुशवाहा ने थामा भाजपा का दामन
प्रभात खबर

UP Chunav 2022: जनवरी का महीना है और पूरे उत्तर भारत में कड़ाके की ठंड पड़ रही है पर उत्तर प्रदेश में मौसम का नहीं बल्कि चुनावी तूफान जारी है. चुनावी तारीखों के ऐलान के बाद उत्तर प्रदेश सियासी पारा पूरी तरह से चढ़ा हुआ है. कुछ दिनों पहले समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने अपने खेमे में बीजेपी (BJP) के नेताओं को शामिल कर चर्चा बटोरी थी. लेकिन अब लग रह है कि सपा के नेता भी पार्टी का विरोध शुरू कर चुके हैं. इस कड़ी में शाहजंहापुर से सपा की प्रत्याशी सलोना कुशवाह (Salona Kushwaha) ने साइकिल से उतरकर कमल थाम लिया है.

उत्तर प्रदेश के वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने बीजेपी का पटका पहना कर सलोना और उनके पति डा. राम सिंह कुशवाहा को पार्टी में शामिल कराया. वहीं भाजपा में शामिल होने के बाद सलोना कुशवाहा ने कहा कि सपा में महिला की कोई भी कद्र नहीं है. वह कई सालों से समाजवादी पार्टी के लिए काम करती रहीं. जब मौका आया तो सपा ने उन्हें बीच मझधार में छोड़ दिया. बता दें कि तकरीबन साल भर से समाजवादी पार्टी से तिलहर विधानसभा क्षेत्र से टिकट के लिए मेहनत कर रहीं पर सपा ने उन्हें शाहजंहापुर चुनावी मैदान में उतार दिया.

इससे पहले बुधवार को मुलायाम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने भी भाजपा का दामन थाम लिया था. भाजपा में शामिल होने के बाद अपर्णा यादव ने सीएम योगी और पीएम मोदी कर जमकर तारीफ की थी. भाजपा में आने के बाद अपर्णा यादव ने कहा कि मैं हमेशा से पीएम मोदी से प्रभावित रहीं हूं. राष्ट्र मेरे लिए सबसे पहले है. मैं अब राष्ट्र की अराधना करने निकली हूं, जिसमें मुझे सबका सहयोग चाहिए. बता दें कि 21 जनवरी से नामांकन शुरू होने हैं, लेकिन अभी भाजपा ने सभी सीटों पर प्रत्याशी की घोषणा नहीं की है. बुधवार शाम तक पार्टी ने प्रत्याशी घोषित नहीं किए.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें