17.1 C
Ranchi
Wednesday, February 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Telangana polls 2023: डूबने वाली है BRS की नाव, तेलंगाना में गरजे PM मोदी, कहा- ‘KCR के घोटालों की होगी जांच’

Telangana polls 2023: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी तेलंगाना को भारत राष्ट्र समिति (BRS) के चंगुल से बाहर निकालेगी और उनकी पार्टी ने सत्तारूढ़ दल के भ्रष्ट नेताओं को जेल भेजने का संकल्प लिया है.

Telangana polls 2023: तेलंगाना के महबूबाबाद में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने केसीआर पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि BRS की नाव डूबने वाली है और बीआरएस को भी ये एहसास हो चुका है कि 3 दिसंबर को उसका टिकट कट जाएगा. पीएम मोदी ने कहा कि ये देखकर KCR के परिवार में भी बिखराव शुरू हो चुका है. अपनी हार सामने देख केसीआर पूरी ताकत लगा रहे हैं कि जनता का आक्रोश थोड़ा ठंडा हो जाए. वहीं दूसरी तरफ KCR के रिश्तेदार अब BRS को ही कोस रहे हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी तेलंगाना को भारत राष्ट्र समिति (BRS) के चंगुल से बाहर निकालेगी और उनकी पार्टी ने सत्तारूढ़ दल के भ्रष्ट नेताओं को जेल भेजने का संकल्प लिया है. महबूबाबाद में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने यह भी कहा कि बीजेपी तेलंगाना को बीआरएस के चंगुल से निकालने को अपनी बड़ी जिम्मेदारी मानती है. पीएम मोदी ने यह भी कहा कि सत्ता में आने के बाद केसीआर ने प्रदेश में जो भी घोटाले किये हैं बीजेपी सरकार बनाने के बाद उनकी जांच कराएगी.

धोखा देने वालों को नहीं बख्शेगी बीजेपी- पीएम मोदी
पीएम मोदी ने सभा में कहा कि तेलंगाना के गरीबों और युवाओं से विश्वासघात करने वालों को बीजेपी कभी नहीं बख्शेगी. उन्होंने कहा कि हमने बीआरएस के भ्रष्ट लोगों को जेल भेजने का संकल्प लिया है. पीएम मोदी ने कहा कि राज्य में चुनाव प्रचार के तीन दिनों के दौरान कई लोगों से बात की है. लोगों का कहना है कि तेलंगाना से केसीआर सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प ले लिया गया है. सभा में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर भी हमला बोला. पीएम मोदी ने कहा कि तेलंगाना को बर्बाद करने में कांग्रेस और बीआरएस ने की समान भूमिका है.

भाषा इनपुट से साभार

Also Read: ‘तेलंगाना चुनाव में BRS लगाएगी सीटों का शतक’, के. कविता को आसान लग रही चुनावी परीक्षा

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें