25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

PM Modi Maharashtra Rally: पीएम मोदी का दावा- दूसरे चरण के बाद BJP-NDA 2-0 से आगे

PM Modi Maharashtra Rally: लोकसभा चुनाव 2024 में अबतक दो चरण के मतदान पूरे हो चुके हैं. इस बीच महाराष्ट्र के कोल्हापुर में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दावा किया है कि बीजेपी-एनडीए 2-0 से आगे है.

PM Modi Maharashtra Rally: महाराष्ट्र के कोल्हालपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, कोल्हापुर को महाराष्ट्र का फुटबॉल हब कहा जाता है. फुटबॉल यहां के स्थानीय युवाओं के बीच बहुत लोकप्रिय है. अगर मैं फुटबॉल शब्दावली में आपसे बात करूं तो दूसरे चरण के पूरा होने के बाद, बीजेपी -एनडीए 2-0 से आगे है.

राष्ट्र-विरोधी एजेंडे और तुष्टिकरण पर काम कर रही कांग्रेस: पीएम मोदी

महाराष्ट्र के कोल्हापुर में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, जब कांग्रेस और उसके दोस्तों को एहसास हुआ कि वे एनडीए के विकास के ट्रैक रिकॉर्ड का मुकाबला नहीं कर सकते, तो उन्होंने अपनी रणनीति बदल दी. वे अब राष्ट्र-विरोधी एजेंडे और तुष्टिकरण का उपयोग कर रहे हैं. कांग्रेस का एजेंडा है कि कश्मीर में फिर से धारा 370 बहाल कर देंगे. पीएम मोदी ने पूछा, क्या किसी में हिम्मत है कि मोदी के इस कदम को पीछे हटा सके.
पीएम मोदी ने कहा, अगर उनकी सरकार बनी, तो वे सीएए को रद्द कर देंगे. क्या इस देश के लोग उन्हें ऐसा करने देंगे. अगर करना भी चाहेंगे, तो उनकी क्या हालत होगी, उन्हें इसका एहसास भी नहीं है. जो लोग 3-अंकीय संख्या में लोकसभा सीटें नहीं जीत सकते, क्या आईएनडीआई गठबंधन के लोग सरकार के दरवाजे तक भी पहुंच सकते हैं. वो तो एक साल में एक प्रधानमंत्री के फॉर्मूले पर काम कर रही है. अगर वे 5 साल तक सत्ता में रहते हैं, तो 5 प्रधानमंत्री देंगे. कर्नाटक और तमिलनाडु में कांग्रेस और INDI गठबंधन के लोग भाषण दे रहे हैं, दक्षिण भारत को तोड़कर अलग देश की मांग कर रहे हैं. क्या छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमि इसे कभी स्वीकार कर सकती है?

राजनीति में INDI गठबंधन नीचे गिर गया

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, कांग्रेस की काफी करीबी डीएमके पार्टी डेंगू और मलेरिया से तुलना कर सनातन धर्म को बदनाम कर रही है. जो लोग सनातन धर्म को नष्ट करने की बात करते हैं उन्हें INDI गठबंधन ने महाराष्ट्र में आमंत्रित किया है और उनका स्वागत किया है. वोट बैंक की राजनीति में INDI गठबंधन इतना नीचे गिर गया है कि उन्होंने औरंगजेब में विश्वास करने वाले लोगों के साथ गठबंधन किया है. पीएम मोदी ने आगे कहा, कांग्रेस और INDI गठबंधन ने देश विरोधी और नफरत की राजनीति के दो आत्म-लक्ष्य पूरे कर लिए हैं इसलिए ये पक्का हो गया है कि फिर एक बार मोदी सरकार.

Also Read: ‘तीसरी बार PM Modi को बनाएं प्रधानमंत्री’, गुजरात में बोले अमित शाह- कांग्रेस पर किया जमकर हमला

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें