27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Narendra Modi MP Rally: ‘कांग्रेस की लूट, जिंदगी के साथ भी, जिंदगी के बाद भी’, सागर में पीएम मोदी की दहाड़

Narendra Modi MP Rally: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को मध्य प्रदेश के सागर में एक जनसभा को संबोधित किया. पीएम मोदी ने इस दौरान कांग्रेस पर जमकर हमला बोला.

Narendra Modi MP Rally: मध्य प्रदेश के सागर में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करते हुए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने कहा, कांग्रेस का मंत्र है-कांग्रेस की लूट, जिंदगी के साथ भी लूट, जिंदगी के बाद भी लूट. कांग्रेस को देश के संविधान से नफरत है. उन्हें भारत की पहचान से नफरत है और इसलिए वे उन सभी परियोजनाओं पर काम कर रहे हैं जो देश और उसके कद को कमजोर करती हैं. भगवान राम को कल्पनाशील बताने वाली कांग्रेस ने ‘प्राण प्रतिष्ठा’ के निमंत्रण को अस्वीकार कर दिया है. पीएम मोदी ने आगे कहा, राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के निमंत्रण को ठुकराने वाली कांग्रेस को ठुकरा देना चाहिए.

कांग्रेस का हिडेन एजेंडा बाहर आया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, आज कांग्रेस का हिडेन एजेंडा बाहर आया है. आज कांग्रेस ने कहा है कि वह इनहेरिटेंस टैक्स लेगी. मेहनत करके, मुसीबतों को झेल कर जो सं​पत्ति आपने बचाई है, कांग्रेस सरकार बनने के बाद वह आपसे लूट लेगी. कांग्रेस, भारत के सामाजिक मूल्यों और भारत के सामाज की भावनाओं से कितना कट चुकी है. कांग्रेस को पारिवारिक मूल्यों का अंदाजा नहीं रहा है.

कांग्रेस धर्म के आधार पर आरक्षण लागू करने की तैयारी कर रही

सागर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, आज कांग्रेस का एक ऐसा सच सामने आया है जिसने देशवासियों को हैरान कर दिया है. हमारा संविधान स्पष्ट रूप से धर्म के आधार पर आरक्षण पर रोक लगाता है. बीआर अंबेडकर खुद इसके खिलाफ थे लेकिन कांग्रेस ने इस पर अड़ंगा लगा दिया है. पीएम मोदी ने आगे कहा, खतरनाक संकल्प और इसे पूरा करने के लिए वे लगातार लोगों को बेवकूफ बनाने और अपना खेल खेलने की कोशिश कर रहे हैं. कांग्रेस ने 2004 में आंध्र प्रदेश में धर्म के आधार पर आरक्षण दिया था. 2009 और 2014 के चुनावों के लिए अपने घोषणापत्र में कांग्रेस ने धर्म के आधार पर आरक्षण का वादा किया था. कांग्रेस एससी, एसटी और ओबीसी के 15% आरक्षण में कटौती और धर्म के आधार पर आरक्षण लागू करने की तैयारी कर रही है.

Also Read: पीएम मोदी ने ‘मंगलसूत्र’ पर ऐसा क्या बोल दिया, जिससे आग बबूला हो गई कांग्रेस, जानें पूरा मामला

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें