29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

JPSC Recruitment 2023: झारखंड लोक सेवा आयोग में अब इन पदों के लिए निकली नियुक्ति,ऐसे करें अप्लाई

JPSC Recruitment 2023, JPSC Assistant Professor registration begins: झारखंड लोक सेवा आयोग (JPSC) ने झारखंड के मेडिकल कॉलेजों में सहायक प्रोफेसर के पद के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिया है। क्रमांक 06/2022.

JPSC Recruitment 2023, JPSC Assistant Professor registration begins: झारखंड लोक सेवा आयोग (JPSC) ने झारखंड के मेडिकल कॉलेजों में सहायक प्रोफेसर के पद के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिया है। क्रमांक 06/2022. उम्मीदवार इन पदों के लिए आधिकारिक वेबसाइट jpsc.gov.in पर 4 मार्च शाम 5 बजे तक आवेदन कर सकते हैं.

यहां देखें डिटेल नोटिफिकेशन

Also Read: DSP या डिप्टी कलेक्टर बनने का है मन, तो यहां करें अप्लाई

JPSC Assistant Professor registration begins: ऐसे करें अप्लाई

  • आधिकारिक वेबसाइट jpsc.gov.in पर जाएं

  • होमपेज पर ऑनलाइन एप्लिकेशन टैब पर जाएं

  • असिस्टेंट प्रोफेसर पदों के लिए आवेदन लिंक पर क्लिक करें

  • रजिस्टर करें और आवेदन प्रक्रिया को आगे बढ़ाएं

  • आवश्यक दस्तावेज़ अपलोड करें, शुल्क का भुगतान करें और फॉर्म जमा करें

  • भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंटआउट लें

झारखंड संयुक्त सिविल सेवा परीक्षा 2024 के लिए अधिसूचना जारी

JPSC Recruitment 2024: झारखंड लोक सेवा आयोग (JPSC) ने संयुक्त सिविल सेवा परीक्षा 2023 के लिए योग्य व इच्छुक अभ्यर्थियों आवेदन आमंत्रित किए हैं. जेपीएससी की सिविल सेवा परीक्षा 2023 के लिए आवेदन विज्ञापन संख्या-01/2024 के जरिए मांगे गए हैं. ऑफिशियल नोटिफिकेशन के अनुसार, आवेदन प्रक्रिया आज 01 फरवरी, 2024 से शुरू हो चुकी है और आवेदक 29 फरवरी, 2024 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे पद के लिए अपनी पात्रता सुनिश्चित करने के लिए आवेदन करने से पहले भर्ती अधिसूचना को ध्यान से पढ़ें.

Also Read: JPSC Recruitment: झारखंड में CDPO के पद पर निकली वैकेंसी, आवेदन करने की ये है लास्ट डेट

झारखंड में CDPO के पद पर निकली वैकेंसी

सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए काम की खबर है. दरअसल, झारखंड लोक सेवा आयोग (JPSC) ने बाल विकास परियोजना अधिकारी (CDPO) पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया आमंत्रित की है. आवेदन प्रक्रिया चल रही है और आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 27 फरवरी है. इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट jpsc.gov.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. परीक्षा शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि 28 फरवरी है. यह भर्ती अभियान बाल विकास परियोजना अधिकारी के 64 रिक्त पदों को भरने के लिए चलाया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें