29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : व्हाट्सऐप में ग्रुप बनाकर साझा करते थे अश्लील तस्वीरें, ग्रुप एडमिन समेत तीन गिरफ्तार

एक युवती की अश्लील तस्वीर भी इस ग्रुप में किया गया था पोस्ट युवती को पता चलने पर उसने स्थानीय थाने में ग्रुप को लेकर की थी शिकायत सीआइडी की टीम ने दो ग्रुप एडमिन समेत तीन को किया गिरफ्तार कोलकाता : व्हाट्सएेप में ग्रुप बनाकर दोस्तों को उसमें एड करने के बाद उसमें युवतियों […]

एक युवती की अश्लील तस्वीर भी इस ग्रुप में किया गया था पोस्ट
युवती को पता चलने पर उसने स्थानीय थाने में ग्रुप को लेकर की थी शिकायत
सीआइडी की टीम ने दो ग्रुप एडमिन समेत तीन को किया गिरफ्तार
कोलकाता : व्हाट्सएेप में ग्रुप बनाकर दोस्तों को उसमें एड करने के बाद उसमें युवतियों की अश्लील तस्वीरें आपस में आदान-प्रदान करने के आरोप में सीआइडी की टीम ने व्हाट्सएेप के दो ग्रुप एडमिन समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. सीआइडी के हाथ लगे आरोपियों के नाम अमित दे, सुमन अट्टा और बाबूसोना चिट्टकार हैं. तीनों खड़गपुर के विभिन्न इलाकों के रहनेवाले हैं.
सभी आरोपियों को अदालत में पेश करने पर तीनों आरोपियों को पांच दिनों के लिए सीआइडी की हिरासत में भेजने का निर्देश दिया गया है.
क्या है मामला
सीआइडी सूत्रों के मुताबिक खड़गपुर के सबंग की रहनेवाली एक युवती ने 23 मई को स्थानीय थाने में इसकी शिकायत दर्ज करायी. शिकायत में उन्ह‍ोंने पुलिस को बताया कि ‘ग्रांड मस्ती’ व ‘वन नाइट स्टैंड’ नामक व्हाट्सऐप में दो ग्रुप बनाये गये हैं.
उसे पता चला है कि इन दोनों ग्रुप में उसकी कई अश्लील तस्वीरें पोस्ट की गयी हैं. यही नहीं, इसके अलावा अन्य कई लड़कियों की अश्लील तस्वीरें इन दोनों ग्रुप में पोस्ट की गयी है. इस ग्रुप में शामिल अन्य सदस्यों ने इन तस्वीरों में आपत्तिजनक कमेंट भी की है.
आरोप से जुड़े सबूत देख पुलिस ने की कार्रवाई
सीआइडी सूत्रों के मुताबिक पीड़ित युवती ने शिकायत करने के साथ कुछ स्क्रीनशॉट भी स्थानीय थाने की पुलिस को जमा दिये. इसके बाद तुरंत कार्रवाई करते हुए तीनों युवकों की पहचान करने के बाद तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया. उन तीनों के पास से उन मोबाइल को भी जब्त किया गया है, जिसमें इस तरह का ग्रुप बनाया गया था. तीनों गिरफ्तार आरोपियों को पुलिस हिरासत में लेने के बाद तीनों से पूछताछ हो रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें