1. home Home
  2. business
  3. sbi internet banking not to function for two hours on 15 september night today rjh

एसबीआई की इंटरनेट बैंकिंग सहित ये सेवाएं दो घंटे रहेंगी बंद, जरूरी काम निपटा लें

SBI की Internet Banking और Online सेवाएं दो घंटे के लिए बंद रहेंगी. एसबीआई ने अपने ग्राहकों को इस संबंध में ट्‌वीट कर जानकारी दी है. एसबीआई ने बताया है कि रात के 12 बजे से दो बजे रात तक मेंटेनेंस का काम जारी रहेगा,

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
SBI News
SBI News
Twitter

क्या आप एसबीआई की इंटरनेट बैंकिंग का इस्तेमाल करते हैं, तो आपके लिए जरूरी सूचना है. एसबीआई की इंटरनेट बैंकिंग की सेवा आज रात यानी 15 सितंबर की रात 12 बजे से रात के दो बजे तक बंद रहेगी. इन दो घंटों तक बैंक की कई सेवाएं बाधित रहेंगी.

एसबीआई ने अपने ग्राहकों को इस संबंध में ट्‌वीट कर जानकारी दी है. एसबीआई ने बताया है कि रात के 12 बजे से दो बजे रात तक मेंटेनेंस का काम जारी रहेगा, इस दौरान ग्राहक इंटरनेट बैंकिंग, यूनिफाइड पेमेंट्स इंटरफेस (यूपीआई), योनो, आईएमपीएस, योनो एसबीआई और योनो लाइट की सुविधा का लाभ नहीं उठा पायेंगे. SBI ने अपने ग्राहकों से कहा है कि वे बेहतर सेवा के लिए उनके साथ बने रहें.

एसबीआई ने ट्वीट कर अपने ग्राहकों को डेबिट कार्ड ब्लाॅक करने और उसे दोबारा इश्यू कराने की जानकारी भी आज ट्‌वीट कर दी है. ग्राहक यह सुविधा आईवीआर सिस्टम और टाॅल फ्री नंबर पर फोन करके प्राप्त कर सकते हैं.

एसबीआई देश का सबसे बड़ा बैंक है. बैंक की देश में 22,000 से अधिक शाखाएं हैं और 57,889 एटीएम है. अनुमानत: एसबीआई के इंटरनेट बैंकिंग और मोबाइल बैंकिंग का उपयोग करने वाले ग्राहकों की संख्या 8.5 करोड़ और 1.9 करोड़ हैं.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें