1. home Hindi News
  2. business
  3. jiomart full paisa vasool sale offers massive discount on range of grocery format reliance retail rjh

JioMart के फुल पैसा वसूल सेल का 26 को अंतिम दिन, ग्राहकों के लिए है गोल्डन चांस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
JioMart
JioMart
Twitter

Reliance Retail के फुल पैसा वसूल मेगा सेल में खरीदारी का मौका बस एक और दिन आपके पास है. इस सेल की शुरुआत रिलायंस ने 23 जनवरी से की थी और यह 26 जनवरी तक जारी रहेगा. इस सेल को कंपनी का सबसे चर्चित डिजिटल प्लेटफॉर्म जियो मार्ट लीड कर रहा है.

जियो मार्ट के अलावा यह सेल स्मार्ट सुपर स्टोर् स्मार्ट प्वाइंट और रिलायंस फ्रेश में भी चल रहा है. फुल पैसा वसूल सेल 2021 में ग्रोसरी की खरीद पर बड़ी बचत का मौका मिल रहा है जिसमें पैक्ड फूड, होम और पर्सनल केयर, फ्रूट, वेजिटेबल्स और डेयरी प्रोडक्ट शामिल है.

कंपनी ने खरीद की कोई सीमा तय नहीं की है साथ ही होम डिलीवरी की सुविधा भी फ्री में दी जा रही है. फुल पैसा वसूल फेस्टिवल के पिछले सत्र में ब्रांड एंबेसेडर जिन्नी था जबकि इस बार लोकप्रिय अभिनेत्री रश्मि देसाई और जिनी को ब्रांड एंबेसेडर बनाया गया है. कंपनी ने 360 डिग्री में कैंपेन चलाया है साथ ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी फुलपैसा वसूल अभियान को चलाया जा रहा है. प्रचार अभियान मनमोहक है और लोगों को काफी लुभा रहा है. इस अभियान को 18 जनवरी को लाइव किया गया था और यह 26 जनवरी तक चलेगा.

फुल पैसा वसूल सेल में घरेलू उपयोग के तमाम प्रोडक्ट्‌स मौजूद हैं. इसके अलावा कोल्ड ड्रिंक, बिस्किट, ड्राईफ्रूट, शैंपू , साबुन और मसालों पर भी छूट दी जायेगी. वर्तमान में जियो मार्ट देश के 200 शहरों में मौजूद है, जहां से ग्राहक इस शानदार छूट का फायदा उठा सकते हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें