24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Doms इंडस्ट्रीज के शेयर लिखेंगे इतिहास, मोतीलाल ओसवाल ने कहा शेयर देगा फायदा

Doms इंडस्ट्रीज कंपनी का शेयर सुबह 10:17 बजे 4.30 प्रतिशत की प्रभावशाली बढ़त के साथ 2348 रुपये के भाव पर कारोबार करता हुआ देखा गया. प्रमुख घरेलू ब्रोकरेज फर्म मोतीलाल ओसवाल ने इसके शेयर को खरीदने को कहा है.

Share बाजार में हलचल भरे कारोबारी सत्र के बीच डोम्स इंडस्ट्रीज कंपनी का शेयर सुबह 10:17 बजे 4.30 प्रतिशत की प्रभावशाली बढ़त के साथ 2348 रुपये के भाव पर कारोबार करता हुआ देखा गया. सकारात्मक गति को बढ़ाते हुए, प्रमुख घरेलू ब्रोकरेज फर्म मोतीलाल ओसवाल ने इसके शेयर को खरीदने को कहा है, जिसमें निवेशकों को खरीदने पर विचार करने की सलाह दी गई है. मोतीलाल ओसवाल ने डोम्स इंडस्ट्रीज कंपनी के शेयर के लिए 2670 रुपये का लक्ष्य मूल्य पेश किया है, जिससे बाजार सहभागियों के बीच आशावाद और बढ़ गया है.

Stationary कंपनी है Doms

2006 में स्थापित, डोम्स इंडस्ट्रीज कंपनी एक दशक से अधिक समय से बाजार में एक प्रमुख खिलाड़ी रही है. 13988.41 करोड़ रुपये के बाजार पूंजीकरण के साथ, यह एक स्मॉल कैप कंपनी की श्रेणी में आती है. स्टेशनरी और पेपर सेक्टर में विशेषज्ञता रखने वाली, डोम्स इंडस्ट्रीज कंपनी पेंसिल, रंग, पेपर स्टेशनरी, पेन, आदि उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला के उत्पादन के लिए जानी जाती है.

Also Read : FD पर 8.5% interest: SBI, HDFC या ICICI, कौन दे रहा है बेस्‍ट interest rates?

कंपनी दे रही है अच्छे रिटर्न्स

डोम्स इंडस्ट्रीज कंपनी के 31 मार्च, 2024 तक के वित्तीय आंकड़ों पर नज़र डालें तो यह स्पष्ट है कि कंपनी की कुल आय पिछली तिमाही की तुलना में 9.57 प्रतिशत बढ़कर 409.41 करोड़ रुपये हो गई है. नवीनतम तिमाही के लिए करों के बाद नेट प्रॉफिट 46.87 करोड़ रुपये है. स्वामित्व के लिहाज से, कंपनी के प्रमोटर के पास सबसे बड़ा हिस्सा 74.96 प्रतिशत है, उसके बाद घरेलू संस्थागत निवेशकों के पास 16.63 प्रतिशत और विदेशी संस्थागत निवेशकों के पास 5.86 प्रतिशत है. शेयर बाजार में कोई भी निवेश करने से पहले किसी पेशेवर वित्तीय सलाहकार से सलाह लेना बहुत ज़रूरी है, एक्सपर्ट की सलाह अवश्य लें और रिस्क से बचें.

Also Read : Paytm के शेयर पर निवेशक मेहरबान, 9% तक चढ़ी कीमत

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें