1. home Hindi News
  2. business
  3. bank special offer get more interest on fixed deposit more money on fd account uco bank offer prt

Bank Offer: कोरोना वैक्सीन ले लिया है तो मिलेगा ज्यादा ब्याज, जानिए कबतक उठा सकते हैं ऑफर का लाभ

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
FD Account
FD Account
fb
  • कोरोना का टीका लगवा चुके लोगों के लिए खुशखबरी

  • यूको बैंक दे रहा है एफडी पर ज्यादा ब्याज

  • कोरोना वैक्सीन लगवाओ एफजी पर ज्यादा ब्याज पाओ ऑफर

Good News, Corona Vaccine, Bank Offer: कोरोना वायरस की दूसरी लहर में सरकार टीकाकरण पर खूब जोर दे रही है. आने वाले 21 जून से देश के सभी युवाओं को केंद्र सरकार की ओर से फ्री वैक्सीनेशन भी किया जाएगा. इस बीच ज्यादा से ज्यादा लोग कोरोना का टीका लगाएं, इसको लेकर सरकार और उसकी संस्थाओं की ओर से तरह तरह के ऑफर दिए जा रहे हैं. इसी कड़ी में अब बैंकों की ओर से एक खास ऑफर दिया गया है.

टीका लगवाओ ज्यादा ब्याज पाओः कोरोना से बचाव और वैक्सीनेशन ज्यादा से ज्यादा लोगों का हो इसके लिए सरकारी बैंकों ने स्पेशल ऑफर्स की घोषणा की है. इसके तहत बैंकों ने कहा है कि, जो लोग कोरोना वैक्सीन की डोज ले लेते हैं उन्हें फिक्स्ड डिपॉजिट पर ज्यादा ब्याज मिलेगा. हालांकि, ये ऑफर सीमित समय के लिए है. ऐसे में आप भी अगर अपने एफडी पर ज्यादा इट्रेस्ट कमाना चाहते हैं तो जल्द से जल्द बैक्सीन की डोज ले लें.

यूको बैंक ने दियी है ऑफरः कोरोना का टीका को लेकर यह ऑफर फिलहाल यूको बैंक ने दिया है. UCO Bank ने कहा कि वह वैसे ग्राहकों के लिए 999 दिनों की एफडी 30 बेसिस पॉइंट्स या 0.30 फीसदी अधिक ब्याज दर देगा जो कम से कम कोरोना वैक्सीन की एक डोज भी ले चुके हैं. बता देंय यूकों बैंक का यह ऑफर अगले 30 सितंबर तक ही वैलिड हैं.

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया पहले ही दे चुका है यह ऑफरः कोरोना टीके को लेकर जागरुकता बढ़ाने के लिए सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया ऐसा ऑफर पहले ही दे चुका है. बता दें, सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया ने इम्यून इंडिया डिपॉजिट स्कीम (Immune India Deposit Scheme ) लांच किया था. इस स्कीम के तहत वैक्सीन ले चुके लोगों को बैंक की ओर से 25 बेसिस प्वाइंट्स या 0.25 फीसदी ज्यादा इट्रेस्ट दिया गया.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें