36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कार, थ्री व्हीलर और बाइक से सफर करने वालों को दुर्घटना बीमा मुहैया करायेगी उबर

नयी दिल्ली : अमेरिका की टैक्सी आधारित कैब सेवा देने वाली कंपनी उबर ने यात्रा के दौरान अपने यात्रियों को दुर्घटना बीमा उपलब्ध कराने की घोषणा की है. कंपनी कार, तिपहिया या मोटरसाइकिल से यात्रा करने वाले अपने यात्रियों को दुर्घटना बीमा उपलब्ध करायेगी. दुर्घटना में मृत्यु या दिव्यांगता के लिए बीमा राशि पांच लाख […]

नयी दिल्ली : अमेरिका की टैक्सी आधारित कैब सेवा देने वाली कंपनी उबर ने यात्रा के दौरान अपने यात्रियों को दुर्घटना बीमा उपलब्ध कराने की घोषणा की है. कंपनी कार, तिपहिया या मोटरसाइकिल से यात्रा करने वाले अपने यात्रियों को दुर्घटना बीमा उपलब्ध करायेगी. दुर्घटना में मृत्यु या दिव्यांगता के लिए बीमा राशि पांच लाख रुपये होगी. अस्पताल में भर्ती होने की स्थिति में दो लाख रुपये और ओपीडी लाभ के लिए 50,000 रुपये तक का बीमा होगा. उबर की सेवाएं भारत के 40 शहरों में हैं.

उबर ने कार यात्रियों को बीमा सुविधा के लिए भारती एक्सा से करार किया है. ऑटो और मोटरसाइकिल यात्रियों को बीमा कवर के लिए कंपनी ने टाटा एआईजी से करार किया है. उबर के भारत और दक्षिण एशिया के लिए केंद्रीय परिचालन प्रमुख (राइड्स) पवन वैश्य ने कहा कि हम अपने यात्रियों से नजदीकी संबंध रखते हैं.

उन्होंने कहा कि हमारा ध्यान उन्हें सुगम और सुरक्षित यात्रा का अनुभव उपलब्ध कराना है. हम अपने ड्राइवर भागीदारों को पहले से बीमा सुविधा उपलब्ध करा रहे हैं. अब यात्रियों को बीमा कवर उपलब्ध कराया जायेगा. इससे यात्रियों का उबर के प्रति भरोसा बढ़ेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें