33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

फ्रांसीसी कंपनी ब्रायचे डोरी ने भारतीय बाजार में रखे कदम, दिल्ली के कनॉट प्लेस में खुला पहला स्टोर

नयी दिल्ली : बिस्कुट और पेस्ट्री जैसे बेकेड खाद्य उत्पाद बनाने वाली फ्रांसीसी कंपनी ब्रायचे डोरी ने एचआर बेकर्स प्राइवेट लिमिटेड के साथ मिलकर भारत में अपने कारोबार की शुरुआत की है. कंपनी ने शनिवार को यहां कनॉट प्लेस में अपने पहले स्टोर की औपचारिक तौर पर शुरुआत की. एचआर बेकर्स प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक […]

नयी दिल्ली : बिस्कुट और पेस्ट्री जैसे बेकेड खाद्य उत्पाद बनाने वाली फ्रांसीसी कंपनी ब्रायचे डोरी ने एचआर बेकर्स प्राइवेट लिमिटेड के साथ मिलकर भारत में अपने कारोबार की शुरुआत की है. कंपनी ने शनिवार को यहां कनॉट प्लेस में अपने पहले स्टोर की औपचारिक तौर पर शुरुआत की. एचआर बेकर्स प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक आशीष अग्रवाल ने इस मौके पर कहा कि मैं भारतीय बाजार में इस वैश्विक ब्रांड को पेश कर बेहद उत्साहित हूं.

इसे भी पढ़ें : फ्रांस की कंपनियां अगले पांच साल में भारत में 10 अरब डालर निवेश करेंगी : सापिन

उन्होंने कहा कि हमने विशेष तौर पर 100 फीसदी शाकाहारी उत्पादों की पेशकश की है और इस बात का ध्यान रखा है कि इसमें मौलिक फ्रांसीसी महक बरकरार रहे. अभी उपभोक्ताओं से शानदार प्रतिक्रिया मिली है. मुझे उम्मीद है कि हमें भारतीय उपभोक्ताओं की गर्मजोशी देखने को मिलेगी. एचआर बेकर्स के निदेशक अशीष अग्रवाल भारत के प्रचलित ब्रांड हल्दीराम के प्रवर्तकों में शामिल हैं.

ब्रायचे डोरी ब्रांड का संचालन करने वाली फ्रांस की रेस्तरां कंपनी ग्रूप ली डफ के उप महाप्रबंधक विंसेंट ली डफ ने कहा कि यह ब्रायचे डोरी का विश्व का सबसे पहला 100 फीसदी शाकाहारी स्टोर है. उन्होंने कहा कि भारतीय उपभोक्ताओं को ध्यान में रखते हुए इस स्टोर में पूर्ण शाकाहारी उत्पादों की पेशकश की गयी है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें