25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Offer: 999 रुपये हवाई सफर करा रहा AirAsia

एयरलाइन कंपनी एयर एशिया ने नये साल में एक बार फिर सस्ते हवाई सफर का ऑफर पेश किया है. एयर एशिया ने फेस्टिव सेल के नाम से यह ऑफर लॉन्‍च किया है. इसके तहत आप सिर्फ 999 रुपये में हवाई जहाज का टिकट करा सकेंगे. कंपनी की ओर से दी गयी जानकारी के मुताबिक, इस […]

एयरलाइन कंपनी एयर एशिया ने नये साल में एक बार फिर सस्ते हवाई सफर का ऑफर पेश किया है. एयर एशिया ने फेस्टिव सेल के नाम से यह ऑफर लॉन्‍च किया है. इसके तहत आप सिर्फ 999 रुपये में हवाई जहाज का टिकट करा सकेंगे.

कंपनी की ओर से दी गयी जानकारी के मुताबिक, इस ऑफर के तहत 7 जनवरी से 20 जनवरी 2019 तक बुकिंग करायी जा सकती है और यात्रा 21 जनवरी से जुलाई 2019 के बीच की जा सकती है.

यह ऑफर एयरएशिया की ऑफिशियल वेबसाइट और एयर एशिया मोबाइल ऐप से बुक हुई सभी टिकट पर लागू होगा. एयर एशिया बिग मेंबर्स भी अपने एयर एशिया बिग प्वॉइंट्स का इस्तेमाल कर इस सेल का फायदा उठा सकते हैं. बता दें कि 999 रुपये का शुरुआती किराया घरेलू फ्लाइट्स के लिए है, जबकि अंतरराष्‍ट्रीय फ्लाइट्स के लिए किराया 2999 रुपये से शुरू है.

एयर एशिया की फेस्टिव सेल के तहत भारत में कंपनी की सर्विस की मौजूदगी वाली 19 डेस्टिनेशंस के लिए टिकट बुक कराई जा सकती हैं. इनमें दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु, रांची, कोलकाता, हैदराबाद, श्रीनगर, कोच्चि, गोवा, जयपुर, गुवाहाटी, इंफाल, चंडीगढ़, पुणे, विशाखापटनम, बागडोगरा, भुवनेश्चर, इंदौर और चेन्नई हैं.

वहीं, अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट्स की बात करें तो ऑफर के तहत ऑस्ट्रेलिया, एशिया और उससे बाहर की 130 से ज्यादा डेस्टिनेशन कवर होंगी. इनमें कुआलालंपुर, बैंकॉक, क्रैबी, सिडनी, ऑकलैंड, मेलबर्न, सिंगापुर और बाली आदि शामिल हैं.

इस ऑफर के बारे मेंज्यादा जानकारी के लिए आप https://newsroom.airasia.com/news/2019/1/7/airasia-announces-festive-sale लिंक को क्‍लिक कर सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें