34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Superbike: इटली की कंपनी डुकाती ने भारत में लाॅन्च किया 9.32 लाख की स्क्रैंबलर कैफे रेसर

नयी दिल्लीः इटली की सुपरबाइक कंपनी डुकाती ने भारत के दोपहिया वाहन बाजार में करीब 9.32 लाख रुपये की नयी मोटरसाइकिल स्क्रैंबलर कैफे रेसर को लाॅन्च किया है. कंपनी की आेर से यह कीमत एक्स शोरूम में रखी गयी है. कंपनी ने जारी एक बयान में कहा कि कंपनी की नयी बाइक में यूरो 4 […]

नयी दिल्लीः इटली की सुपरबाइक कंपनी डुकाती ने भारत के दोपहिया वाहन बाजार में करीब 9.32 लाख रुपये की नयी मोटरसाइकिल स्क्रैंबलर कैफे रेसर को लाॅन्च किया है. कंपनी की आेर से यह कीमत एक्स शोरूम में रखी गयी है. कंपनी ने जारी एक बयान में कहा कि कंपनी की नयी बाइक में यूरो 4 ट्वीन सिलेंडर 803 सीसी इंजन लगा है, जो 73 हाॅर्सपावर आैर 67 एनएम टाॅर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है.

इस खबर को भी पढ़ेंः PowerBikes : रफ्तार के शौकीनों के लिए बाजार में धूम मचा रहीं ये बाइक्स

कंपनी की आेर से लाॅन्च की गयी यह सुपरबाइक दिल्ली समेत राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र, मुंबर्इ, बेंगलुरु, पुणे, अहमदाबाद आैर कोच्चि में मौजूद सभी डुकाती डीलरशिप पर उपलब्ध है. डुकाती के प्रबंध निदेशक सेरगी कानोवन गारिगा ने कहा कि हमें विश्वास है कि डुकाती स्क्रैंबलर कैफे रेसर के सािा हम भारत में ग्लोबल कल्चर लाने में सफल होंगे.

कंपनी की आेर से जारी बयान में कहा गया है कि सुपरबाइक में बोश 9.1 एमपी एबीएस ब्रेकिंग सिस्टम के साथ प्रेशर सेंसर लगा है. इसमें रेडयल टाइम फ्रंट ब्रेक पंप है, जो इस बात को सुनिश्चित करता है किक स्पोर्ट्स बाइक का ब्रेकिंग परफाॅर्मेंस बेहतर रहे.

स्रोतः बाइक देखो

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें