30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Tata Motors मना रही है 20 लाख SUVs बेचने का जश्न, 1.4 लाख तक का डिस्काउंट ऑफर

टाटा की मौजूदा इलेक्ट्रिक रॉकस्टार, पंच ईवी को सिर्फ 30,000 रुपये का ही अधिकतम बेनीफिट दिया गया है. यह नेक्सन ईवी के अधिकतम 1.3 लाख रुपये के फायदे की तुलना में कम है.

Tata Motors 20 लाख एसयूवी बिक्री के शानदार तरीके से जश्न मना रहा है, टाटा मोटर्स ने अपनी लिजेंडरी एसयूवी पर अविश्वसनीय बेनीफिट एर डिस्काउंट की घोषणा की है, दिए जा रहे इन ऑफरों का लाभ टाटा की प्रमुख एसयूवी – हैरियर और सफारी के साथ-साथ पंच ईवी, नेक्सन ईवी और टियागो ईवी जैसी ईवी को मिलेगा. वाहन और वेरिएंट के आधार पर लाभ 10,000 रुपये से लेकर 1.4 लाख रुपये तक हो सकते हैं.

टाटा हैरियर एसयूवी डिस्काउंट जुलाई 2024

टाटा की प्रमुख एसयूवी हैरियर का 5-सीटर वाला वर्जन स्मार्ट, स्मार्ट (ओ), एडवेंचर, फीयरलेस, फीयरलेस डार्क, फीयरलेस+, फीयरलेस+ डार्क ट्रिम्स जैसे चुनिंदा ट्रिम्स पर न्यूनतम 50,000 रुपये का बेनीफिट मिल रहा है. वहीं प्योर, प्योर (ओ) और प्योर+ जैसे ट्रिम्स के साथ लाभ बढ़कर 70,000 रुपये हो जाता है. प्योर+ एस, प्योर+ एस डार्क, एडवेंचर+, एडवेंचर+ डार्क और एडवेंचर+ ए ट्रिम्स खरीदने वालों को अधिकतम 1.2 लाख रुपये का बेनीफिट मिलता है.

Electric Car Under 10 lakh: ये 5 इलेक्ट्रिक कारें हैं सबसे किफायती

टाटा सफारी एसयूवी डिस्काउंट जुलाई 2024

7-सीटर सफारी के लिए बेनिफिट्स थोड़े अलग हैं. कम से कम फायदा अभी भी 50,000 रुपये का है और यह एडवेंचर, एकॉम्प्लिश्ड, एकॉम्प्लिश्ड डार्क, एकॉम्प्लिश्ड+, और एकॉम्प्लिश्ड+ डार्क पर लागू होता है. स्मार्ट और स्मार्ट (ओ) ट्रिम्स को 70,000 रुपये का फायदा मिलता है, जबकि प्योर, प्योर (ओ) और प्योर+ ट्रिम्स के साथ यह 90,000 रुपये है.हैरियर की तरह, टाटा एडवेंचर+, एडवेंचर+ डार्क और एडवेंचर+ ए खरीदने वालों को 1.2 लाख रुपये का फायदा दे रहा है. हालांकि, टाटा के 20 लाख यूनिट के उपलब्धि के तहत फायदों की अधिकतम सीमा 1.40 लाख रुपये है

टाटा नेक्सन ईवी डिस्काउंट जुलाई 2024

नेक्सन ईवी के साथ, बेस क्रिएटिव+ एमआर को कोई फायदा नहीं मिलता है. हालांकि, फीयरलेस एमआर को 50,000 रुपये का फायदा मिलता है. फीयरलेस+ एमआर, फीयरलेस+ एस एमआर, फीयरलेस एलआर, फीयरलेस+ एलआर, फीयरलेस + एस एलआर और एम्पावर्ड एमआर को 70,000 रुपये का फायदा मिलता है. उच्च ट्रिम्स जैसे एम्पावर्ड+ एलआर और एम्पावर्ड+ एलआर डार्क को अधिकतम 1.3 लाख रुपये का फायदा मिलता है.

Bajaj Freedom 125 CNG दस टन के ट्रक से भी ज्यादा मजबूत, देखें क्रैश टेस्ट का वीडियो

टाटा पंच ईवी डिस्काउंट जुलाई 2024

टाटा की मौजूदा इलेक्ट्रिक रॉकस्टार, पंच ईवी को सिर्फ 30,000 रुपये का ही अधिकतम बेनीफिट दिया गया है. यह नेक्सन ईवी के अधिकतम 1.3 लाख रुपये के फायदे की तुलना में कम है. टाटा एडवेंचर एलआर, एडवेंचर एस एलआर, एम्पावर्ड एलआर और एम्पावर्ड एस एलआर ट्रिम्स के साथ पंच ईवी ट्रिम्स में अधिकतम फायदे दे रहा है. इसके साथ ही, एम्पावर्ड+ एलआर, एम्पावर्ड+ एस एलआर और उनके फास्ट-चार्जिंग से लैस वेरिएंट्स को अधिकतम फायदे मिलते हैं.

टाटा टियागो ईवी डिस्काउंट जुलाई 2024

टाटा मोटर्स की सबसे किफायती इलेक्ट्रिक पेशकश, टियागो ईवी को भी जुलाई 2024 में फायदे दिए जा रहे हैं, भले ही इसे एक एसयूवी के रूप में नहीं बेचा जाता है. टाटा द्वारा टियागो ईवी पर दिया जाने वाला अधिकतम लाभ 50,000 रुपये है और केवल XT LR वेरिएंट को ही मिलता है. वहीं अन्य वेरिएंट्स को कम फायदा मिलता है जैसा कि तस्वीरों में देखा जा सकता है.

दो लाख से भी कम कीमत में आती हैं ये शानदार Sports Bike

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें