40.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बुलेट वाली डॉक्टर! स्ट्रेंथ, पावर, परफॉर्मेंस और एंड्योरेंस

Bullet Wali Doctor: भारत में 'शान की सवारी' बनाने वाली कंपनी रॉयल एनफील्ड ने सोशल मीडिया मंच इंस्टाग्राम पर 'बुलेट वाली डॉक्टर' का एक वीडियो पोस्ट किया है. इसके बाद यह वीडियो इस मंच पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Viral Video: आपने अपनी गली-मोहल्ले में डॉक्टर तो कई देखे होंगे, लेकिन ‘बुलेट वाली डॉक्टर’ कम ही देखे होंगे. जब डॉक्टर का नाम हमारे-आपके सामने आता है, तो एक अलग अक्स उभरकर सामने आता है. जब आप इस ‘बुलेट वाली डॉक्टर’ को देखेंगे, तो आपकी धारणा ही बदल जाएगा. यह एक ऐसी डॉक्टर हैं, जो क्लिनिक जाने के लिए जब रॉयल एनफील्ड की बुलेट पर सवार होकर क्लिनिक जाने के लिए घर से निकलती हैं, तो लोग इन्हें देखकर ‘बिजली-बिजली’ कहने लगते हैं, तो ज्यादातर लोग इन्हें ‘बुलेट वाली डॉक्टर’ कहते हैं.

Bullet Wali Doctor 2
Viral video: बुलेट वाली डॉक्टर

दरअसल, भारत में ‘शान की सवारी’ बनाने वाली कंपनी रॉयल एनफील्ड ने सोशल मीडिया मंच इंस्टाग्राम पर ‘बुलेट वाली डॉक्टर’ का एक वीडियो पोस्ट किया है. इसके बाद यह वीडियो इस मंच पर तेजी से वायरल हो रहा है. उस वायरल वीडियो पर कई लोग तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं.

Bullet Wali Doctor 5
Viral video: बुलेट वाली डॉक्टर

बता दें कि ‘बुलेट वाली डॉक्टर’ का नाम डॉ अपर्णा जी बांदोडकर है और स्माइल स्टोन नामक डेंटल केयर सेंटर चलाती हैं. वे अपनी डेंटल क्लिनिक महाराष्ट्र के पुणे में चलाती हैं और मरीजों का इलाज करने के लिए वे अपनी बुलेट मोटरसाइकिल चलाकर ही घर से क्लिनिक तक जाती हैं.

Bullet Wali Doctor 6
Viral video: बुलेट वाली डॉक्टर

डॉ अपर्णा बांदोडकर का कहना है कि बुलेट मेरी पहचान का हिस्सा बन गई है, क्योंकि जब मैं क्लिनिक जाती हूं, तो बुलेट मेरी क्लिनिक के बाहर ही खड़ी रहती है. सुबह-सुबह के समय लोग मुझे ‘बुलेट वाली डॉक्टर’ कहकर बुलाते हैं.

Bullet Wali Doctor 3
Viral video: बुलेट वाली डॉक्टर

उन्होंने कहा कि काफी वक्त से मैंने पूरे भारत में प्रत्येक साल गुड़ी पड़वा पर शोभायात्रा के दौरान कई ब्यूटीफुल पिक्चर्स देखे. सो, हुआ ऐसे कि मोटरसाइकिल मेरी जिंदगी में काफी लकी रही. पहली चीज मैंने यही नोटिस की कि शुरू-शुरू में लोग मुझे पलट-पलटकर बिजली की तरह देख रहे थे. उस समय किसी ने कोई नाम भी नहीं दिया था.

Bullet Wali Doctor 8
Viral video: बुलेट वाली डॉक्टर

उन्होंने आगे कहा कि जब मोटरसाइकिल देखी जाती है, तो ऐसा माना जाता है कि ये सब केवल मर्द ही चला सकता है. आज मैं देखूं, तो यह कोई रॉकेट साइंस नहीं है.

Also News: यामाहा नहीं… Yakuza Karishma खरीदिए जनाब! नहीं रहेगा मलाल

Bullet Wali Doctor 4
Viral video: बुलेट वाली डॉक्टर

उन्होंने कहा कि अगर कोई मर्द चला सकता है, तो महिलाएं भी चला सकती हैं. स्ट्रेंथ, पावर, परफॉर्मेंस, एंड्योरेंस और मेटल ये सब चीजें आपको दिखेंगी एन्सिएंट हिस्ट्री या पुराने हीरोज और वॉरियर्स में और आज के मेकिंग हॉर्स पावर वाली बुलेट में.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें