18.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeएजेंसीShah Rukh Khan और उन्हें जय-वीरू कहे जाने पर सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी, कहा- जब हम साथ में...

Shah Rukh Khan और उन्हें जय-वीरू कहे जाने पर सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी, कहा- जब हम साथ में आते हैं तो…

सलमान खान और शाहरुख खान दोनों का करियर लगभग एक समय शुरू हुआ था. दोनों हाल में ‘पठान’ और ‘टाइगर 3’ में साथ में दिखे थे जिनमें ‘पठान’ में सलमान की और ‘टाइगर 3’ में शाहरुख की मेहमान भूमिका थी.

अभिनेता सलमान खान ने शाहरुख खान के साथ अपनी जोड़ी को ‘शोले’ की जय-वीरू की मशहूर जोड़ी जैसा बताते हुए कहा कि वे दोनों जब एक साथ फिल्म में आते हैं तो सिनेमाघर में उत्साह का माहौल होता है. सलमान खान के पिता सलीम खान और लेखक-गीतकार जावेद अख्तर द्वारा लिखी गई ‘शोले’ (1975) को सिनेमा में जय (अमिताभ बच्चन) और वीरू (धर्मेंद्र) जैसी दोस्ती के लिए भी जाना जाता है.

सलमान खान बोले- वह जय हैं और मैं वीरू हूं

सलमान खान और शाहरुख खान दोनों का करियर लगभग एक समय शुरू हुआ था. दोनों हाल में ‘पठान’ और ‘टाइगर 3’ में साथ में दिखे थे जिनमें ‘पठान’ में सलमान की और ‘टाइगर 3’ में शाहरुख की मेहमान भूमिका थी. सलमान ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ‘‘प्रशंसक ‘करन अर्जुन’ के समय से हमारा इतिहास जानते हैं. उन्होंने हमेशा हमें पसंद किया है. उनके प्रशंसकों की बड़ी संख्या है और मेरी भी. जब हम साथ में आते हैं तो सिनेमाघरों में उत्साह का माहौल होता है और फिल्म इतिहास बनाती है.’’ उन्होंने कहा, ‘‘बड़ी अटकलें हैं कि कुछ लोग हमारी तुलना जय और वीरू से करते हैं. वह जय हैं और मैं वीरू हूं.’’ सलमान ने कहा कि दोनों साथ में होते हैं तो अच्छा वक्त बिताते हैं.

अब इस फिल्म में साथ में दिखेंगे सलमान खान और शाहरुख खान

सलमान खान और शाहरुख खान दोनों पेशेवर रूप से प्रतिद्वंद्वी, लेकिन अच्छे दोस्त रहे हैं. कुछ समय के लिए उनके रिश्तों में खटास की खबरें आई थीं लेकिन बाद में दोनों साथ में दिखने लगे. दोनों इस समय यशराज फिल्म्स की महत्वाकांक्षी ‘वॉर’ में दिखाई देंगे जिसमें ऋतिक रोशन भी होंगे. दोनों एक-दूसरे की फिल्मों में अतिथि भूमिका निभाते रहे हैं. ‘कुछ कुछ होता है’ में शाहरुख मुख्य भूमिका में तो सलमान अतिथि किरदार में थे, वहीं ‘हर दिल जो प्यार करेगा’ में इसके विपरीत समीकरण देखा गया. दोनों ने ‘हम तुम्हारे हैं सनम’ में भी साथ में काम किया था. कुछ साल पहले सलमान ने ‘जीरो’ में छोटा सा किरदार अदा किया था तो शाहरुख ने ‘ट्यूबलाइट’ में संक्षिप्त भूमिका निभाई.

Also Read: Tiger 3: सलमान खान ने टाइगर 3 की सफलता पर तोड़ी चुप्पी, कहा- यह दिवाली का समय था और विश्व कप चल रहा था…

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें