17.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeएजेंसीAmazon Festive Sale: छोटे शहरों को भा गई अमेजन की त्योहारी सेल, आंकड़े देते हैं गवाही

Amazon Festive Sale: छोटे शहरों को भा गई अमेजन की त्योहारी सेल, आंकड़े देते हैं गवाही

अमेजन इंडिया के उपभोक्ता कारोबार के भारत में प्रबंधक मनीष तिवारी ने कहा, अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल-2023 हमारे इतिहास में अबतक सबसे बड़ी सेल रही है. पहली बार अमेजन इंडिया पर 15 लाख से अधिक नए ग्राहकों ने खरीदारी की है जबकि 110 करोड़ से अधिक ग्राहक हमारे मंच पर आए हैं.

Amazon Great Indian Festival Sale 2023: ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन इंडिया के ‘ग्रेट इंडियन फेस्टिवल’ के दौरान उसके मंच पर अबतक 110 करोड़ ग्राहक आए हैं. कंपनी ने दावा किया है कि इसमें 80 प्रतिशत ग्राहक दूसरी और तीसरी श्रेणी के शहरों से हैं. कंपनी ने कहा कि 7 अक्टूबर को शुरू हुई फेस्टिवल सीजन सेल के दौरान प्रीमियम उत्पादों की मांग में वृद्धि देखी गई.

अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2023 इतिहास में सबसे बड़ी सेल

अमेजन इंडिया के उपभोक्ता कारोबार के भारत में प्रबंधक मनीष तिवारी ने कहा, अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल-2023 हमारे इतिहास में अबतक सबसे बड़ी सेल रही है. पहली बार अमेजन इंडिया पर 15 लाख से अधिक नए ग्राहकों ने खरीदारी की है जबकि 110 करोड़ से अधिक ग्राहक हमारे मंच पर आए हैं. तिवारी ने कहा, इस त्योहारी सीजन में खरीदारी करने वाले हमारे 80 प्रतिशत ग्राहक दूसरी और तीसरी श्रेणी के शहरों से आए.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें