38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी में बोले अमित शाह, वंशवाद देश नहीं काग्रेस की संस्कृति

नयी दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक आज दिल्ली में शुरू हो गयी. बैठक के पहले दिन भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कार्यकारिणी को संबोधित किया.भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने संबोधित करते हुए कहा कि केरल और बंगाल में हमें प्रतिरोध का सामना करना पड़ा है. हमारे […]

नयी दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक आज दिल्ली में शुरू हो गयी. बैठक के पहले दिन भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कार्यकारिणी को संबोधित किया.भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने संबोधित करते हुए कहा कि केरल और बंगाल में हमें प्रतिरोध का सामना करना पड़ा है. हमारे कार्यकर्ताओं पर हमले किये जा रहे हैं. हिंसा का कीचड़ कोई कितना भी फैलाए, भाजपा का कमल उतना ही ज़्यादा निखर के आएगा. अमित शाह ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता 3-17अक्तूबरतक केरल में पदयात्रा करेंगे.

बुलेट ट्रेन को हिंदी में क्या कहेंगे, पूछने पर अरुण जेटली को आया गुस्सा, लगायी फटकार

राहुल गांधी ने पर साधा निशाना
अमित शाह ने अपने संबोधन में राहुल गांधी पर निशाना साधा है. शाह ने कहा कि जिस प्रकार राहुल गांधी ने वंशवाद को अनिवार्य बताया. वह बिलकुल गलत है. वंशवाद देश की नहीं कांग्रेस की संस्कृति है. राहुल गांधीबाहर जाकर देश की छवि खराब कर रहे हैं. अमित शाह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ‘पॉलिटिक्स ऑफ पॉरफर्मेंस’ में लगी हुई. राजनीति ऐसी हो कि जनता कीआकांक्षाओं परखरा उतरे. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बन चुकी है. भारत का हर नागरिक चाहता है कि देश गंदगी, गरीबी, तुष्टीकरण की राजनीति आदि से मुक्त हो.
कार्यकारिणी में जुटे हैं 14 मुख्यमंत्री
राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक में सभी सांसदों, विधायकों,विधान परिषद सदस्योंऔर प्रदेश इकाइयों के अध्यक्षों समेत 2000 नेताओं को शामिल होने के लिए बुलाया गया है. बैठक में चुनाव की रणनीति के अलावा रोहिंग्याओं मुसलमानों, जीएसटी, नोटबंदी पर चर्चा होगी. बैठक में 14 मुख्यमंत्री भी मौजूद है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें