27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गुमला के जंगल में पुलिस व नक्सली मुठभेड़

चोरी की मोटरसाइकिल बेचने डोरंडा आये दो युवक गिरफ्तार, दो भागे रांची : डाेरंडा पुलिस ने चोरी की बाइक बेचने के आरोप में गिरफ्तार राहुल राज और विनय को मंगलवार को जेल भेज दिया. राहुल राज बूटी मोड़ टेंगरा टोली और विनय कुमार सैनिक कॉलोनी का रहने वाला है. पुलिस ने विनय के पास से […]

चोरी की मोटरसाइकिल बेचने डोरंडा आये दो युवक गिरफ्तार, दो भागे
रांची : डाेरंडा पुलिस ने चोरी की बाइक बेचने के आरोप में गिरफ्तार राहुल राज और विनय को मंगलवार को जेल भेज दिया. राहुल राज बूटी मोड़ टेंगरा टोली और विनय कुमार सैनिक कॉलोनी का रहने वाला है. पुलिस ने विनय के पास से एक बाइक और राहुल के पास से एक स्कूटी बरामद की है.
शिवाजी नगर निवासी शुभम शर्मा और बरियातू हाउसिंग कॉलोनी निवासी प्रताप मिश्रा भागने में सफल रहे. दोनों की तलाश में पुलिस की छापेमारी जारी है. डोरंडा थाना प्रभारी उदय प्रताप सिंह के अनुसार शुभम शर्मा इस चोर गिरोह का सरगना है. उसकी गिरफ्तारी के बाद चोरी की और बाइक बरामद होने की संभावना है. चारों युवक बाइक चोरी कर बेचने का काम करते हैं.
डोरंडा थाना प्रभारी के अनुसार 22 मई को सूचना मिली थी कि श्रीकृष्ण सिंह पार्क डोरंडा के पास चाेरी की बाइक बेचने के लिए चार युवक पहुंचे हैं. इसी सूचना पर छापेमारी कर दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि दो युवक भागने में सफल रहे. थाना प्रभारी के अनुसार बरामद स्कूटी की चोरी खेलगांव ओपी क्षेत्र से हुई थी. बाइक की चोरी कहां से हुई है, इसका सत्यापन किया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें