1. home Hindi News
  2. world
  3. shocking news woman found deep fried towel instead of fried chicken jollibee supply world news prt

Shocking News: महिला ने किया Fried Chicken का आर्डर, लेकिन जब डब्बा खोला तो अंदर से निकला Fried तौलिया, शिकायत पर कंपनी ने कही ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
hocking News
hocking News
प्रतीकात्मक तस्वीर

इन दिनों ऑनलाइन सामानों के साथ साथ खाने पीने की चीजों को भी ऑनलाइन मंगाने का क्रेज काफी बढ़ गया है. लेकिन जरा सोचिएं क्या होगा जब आप खाने के लिए चिकन आर्डर कर रहे हैं और उसके बदले आपको फ्राई किया हुआ कपड़ा दे दे. सुनने में भले भी ये अटपटा लगे लेकिन फिलिपींस में कुछ ऐसा ही हुआ है. जहां एक महिला ने जोलीबी से चिकन का आर्डर दिया था लेकिन उसे तौलिया फ्राई करके भेज दिया गया.

टाइम्स नाउ में छपी खबर के अनुसार, फिलिपींस में रहने वाली एक महिला ने जोलीबी से अपने बेटे के लिए चिकन आर्डर किया था, लेकिन जब उनका आर्डर और उस महिला ने चिकन को काटने की कोशिश की तो आश्चर्य की सीमा ना रही. डिलवरी पैकेट में चिकन की तरह तला हुआ डीप फ्राइड तौलिया था. कंपनी की ऐसा लापरवाही के कारण महिला काफी गुस्से में आ गई और उन्होंने कंपनी से इसकी शिकायत भी की.

उन्होंने कहा कि पहले वो सोचती थी कि लोग अजीब सामानों के मिलने की अनावश्यक शिकायत करते थे. लेकिन उन्होंने कहा कि जब ऐसी घटना खुद मेरे साथ घटी तो लगा कि लोगों की शिकायत सही है. कई कंपनिया ऐसा शर्मनाक काम करती है. वहीं उन्होंने शंका जाहिर की है, हो सकता है कि रेस्तरां में तैयार दूसरे भोजन भी तौलिया मिला दिया गया होगा.

इधर, महिला की शिकायत के बाद जोलीबी भी हैरान है कि ऐसे कैसे हो सकता है. रेस्तरां ने ये भी कहा कि, हम इस मामले को लेकर चिंतित हैं और घटना की गहन जांच की जा रही है. बहरहाल कंपनी ने महिला से माफी मांगी है, साथ ही कहा है कि, भविष्य में ऐसी भूल नहीं होगी. साथ ही कंपनी ने यह भी कहा कि, अपनी स्टोर टीम को फिर से प्रशिक्षण दिया जाएगा. कंपनी ने सभी शाखाओं में रिमाइंडर भेजने की भी बात कही है.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें