1. home Hindi News
  2. world
  3. explosion targeting bus in afghanistan 11 injured including women and children ksl

अफगानिस्तान में बस को निशाना बना कर किया गया विस्फोट, महिलाओं और बच्चों समेत 11 घायल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
सोशल मीडिया

काबुल : अफगानिस्तान में आतंकी हमलों का सिलसिला थम नहीं रहा है. परवन प्रांत के चरिकर में रविवार को दोपहर में एक बस को निशाना बना कर विस्फोट किया गया. इस हमले में करीब 11 लोग घायल हो गये. बताया जाता है कि विस्फोट में महिलाएं और बच्चे भी शामिल थे.

प्रांतीय पुलिस प्रवक्ता सलीम नूरी के हवाले से टोलो न्यूज ने बताया है कि परवन प्रांत के चरिकर में रविवार की दोपहर एक बस को निशाना बना कर किये गये विस्फोट में महिलाओं और बच्चों सहित करीब 11 लोग घायल हो गये.

पुलिस ने कहा है कि विस्फोट चरिकर के जिला-2 में रविवार को अफगानिस्तान समय के अनुसार करीब साढ़े तीन बजे हुआ. पुलिस ने बताया है कि घायलों में तीन लोगों की हालत गंभीर है. हमले की जिम्मेदारी किसी समूह ने नहीं ली है.

टोलो न्यूज के मुताबिक, पुलिस ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा है कि परवन प्रांत के काबुल से 63 किलोमीटर उत्तर में चरिकर शहर में दर्जनों यात्रियों को ले जा रही एक बस को निशाना बनाकर किये गये एक विस्फोट में करीब 13 लोग घायल हो गये हैं.

परवन पुलिस का कहना है कि विस्फोट में तीन महिलाओं और दो बच्चे भी शामिल हैं. घायलों में तीन की हालत गंभीर है. पुलिस के मुताबिक सड़क किनारे बम फटने के बाद यह घटना हुई है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें