1. home Hindi News
  2. world
  3. ali budesh died enemy of dawood ibrahim know full here amh

दाऊद इब्राहिम के दुश्‍मन अली बुदेश की मौत, जान से मारने की खाई थी कसम

खबरों की मानें तो, कभी दाऊद इब्राहिम और बुदेश एक दूसरे के काफी करीबी हुआ करते थे. बाद में इनकी दोस्‍ती दुश्‍मनी में बदल गई. बुदेश ने दाऊद की हत्या की कसम तक खा ली थी. अब अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के दुश्मन की मौत की खबर आ रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम
अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम
फाइल फोटो

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के दुश्मन की मौत की खबर आ रही है. खबरों की मानें तो गैंगस्टर अली बुदेश अब इस दुनिया में नहीं रहा. बीमारी की वजह से बुदेश की मौत हुई है. वह सालों पहले भारत से छोड़ चुका था और अभी बहरीन को अपना ठिकाना बना रखा था. साल 2010 की बात करें तो इस दौरान बुदेश ने खुले तौर पर इब्राहिम और डी-कंपनी को चुनौती दी थी. बुदेश ने डॉन दाऊद इब्राहिम को मौत के घाट उतारने की बात तक कह दी थी.

बीमारी के चलते बुदेश की मौत

इस संबंध में अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया टुडे ने खबर प्रकाशित की है. रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से गैंगस्टर अली बुदेश की मौत की खबर दी है. बताया गया है कि बीमारी के चलते बुदेश की मौत हो गई है. यहां चर्चा कर दें कि मुंबई का रहने वाला बुदेश कई सालों पहले भारत से भाग गया था. वह बहरीन में रह रहा था. रिपोर्ट के अनुसार पिछले कई दिनों से जांच एजेंसियों को अली बुदेश के बारे में कुछ जानकारी नहीं मिल पा रही थी. अब खबर आ रही है कि बुदेश की बीमारी के चलते बहरीन में मौत हो गई है.

दाऊद और बुदेश का कनेक्‍शन

खबरों की मानें तो, कभी दाऊद इब्राहिम और बुदेश एक दूसरे के काफी करीबी हुआ करते थे. बाद में इनकी दोस्‍ती दुश्‍मनी में बदल गई. बुदेश ने दाऊद की हत्या की कसम तक खा ली थी. साल 2012 में दाऊद और शकील ने कथित तौर पर मुंबई के जान मोहम्मद नाम के गैंगस्टर को बुदेश की जान लेने के लिए बहरीन भेजा था. हालांकि, इसमें सफलता इन्‍हें हाथ नहीं लगी थी.

कैसा है दाउद का स्‍टाइल

इंडिया टुडे ने 29 मार्च 2010 को एक रिपोर्ट प्रकाशित की थी. इस रिपोर्ट के अनुसार बहरीन के गैंगस्टर ने दाऊद और डी कंपनी के खिलाफ युद्ध की घोषणा कर दी थी. रिपोर्ट में खासतौर से हेडलाइंस टुडे को मिले ऑडियो टेप के हवाले से खबर दी गई थी कि बुदेश ने कहा, दाऊद इब्राहिम का ट्रेडमार्क स्टाइल है. वह एक हाथ से आपको भरोसे में लगेगी जबकि दूसरे हाथ से आपको गोली मार देगा, आपको मौत के घाट उतार देगा. यह दाउद का स्टाइल है. आसान भाषा में दाऊद जैकाल है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें