19.1 C
Ranchi
Sunday, March 3, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

VIDEO: राहुल गांधी छह फरवरी को भगवान बिरसा मुंडा को करेंगे नमन, खूंटी में करेंगे रोड शो

राहुल गांधी मंगलवार की सुबह उलिहातू के लिए रवाना होंगे और खूंटी में रोड शो करेंगे. इसके बाद सिमडेगा के लिए रवाना हो जाएंगे. आपको बता दें कि राहुल गांधी आज रामगढ़ से होते हुए रांची पहुंचे और जनसभा को संबोधित कर वे खूंटी के कचहरी मैदान पहुंचे.

भारत जोड़ो न्याय यात्रा के क्रम में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी सोमवार की शाम खूंटी पहुंचे. कचहरी मैदान में उनके रात्रि विश्राम की व्यवस्था की गयी है. कचहरी मैदान में वाहनों को रखने और खाने-पीने समेत अन्य सुविधाएं उपलबध हैं. इसके लिए यहां टेंट लगाया गया है. राहुल गांधी के रात्रि विश्राम स्थल पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. मंगलवार की सुबह वे उलिहातू के लिए रवाना होंगे और खूंटी में रोड शो करेंगे. इसके बाद सिमडेगा के लिए रवाना हो जाएंगे. आपको बता दें कि राहुल गांधी आज रामगढ़ से होते हुए रांची पहुंचे और जनसभा को संबोधित कर वे खूंटी के कचहरी मैदान पहुंचे. खूंटी जिलाध्यक्ष रवि मिश्र ने कहा कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा का खूंटी में भव्य स्वागत किया गया. बड़ी संख्या में लोग राहुल गांधी की एक झलक पाने के लिए पहुंचे. मंगलवार की सुबह आयोजित होने वाले कार्यक्रम में भी बड़ी संख्या में लोग उनका स्वागत करेंगे. पूरे शहर को होर्डिंग और बैनर-पोस्टर से पाट दिया गया है. उनके स्वागत को लेकर कटआउट और होर्डिंग लगाए गए हैं. खूंटी में भारत जोड़ो न्याय यात्र को सफल बनाने के लिए सभी कांग्रेसी जुटे हुए हैं. राहुल गांधी मंगलवार की सुबह लगभग सात बजे भगवान बिरसा मुंडा के गांव उलिहातू जाएंगे. उलिहातू में वे भगवान बिरसा मुंडा को नमन करेंगे और बिरसा मुंडा के वंशजों से मुलाकात करेंगे. वहां से वापस लौटने के बाद खूंटी में सुबह नौ बजे तमाड़ मोड़ से लेकर भगत सिंह चौक तक रोड शो किया जाएगा. रोड शो के दौरान राहुल गांधी भगत सिंह चौक पर लोगों को संबोधित करेंगे. इसके बाद वे तोरपा होते हुए सिमडेगा के लिए रवाना हो जाएंगे. राहुल गांधी के खूंटी के कचहरी मैदान में रात्रि विश्राम को लेकर टीम के लोग एक दिन पहले से जुट गये थे. भारत जोड़ो न्याय यात्रा का खूंटी में भव्य स्वागत करने की तैयारी की गयी थी. कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष कालीचरण मुंडा और जिलाध्यक्ष रवि मिश्र के नेतृत्व में खूंटी में तैयारी की गयी थी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें