1. home Home
  2. video
  3. panjshir vs taliban northern alliance announced final war against terror outfit of afghanistan ahmad massoud amrullah saleh abk

पंजशीर VS तालिबान: नॉर्दन एलायंस ने संभाला मोर्चा, दुश्मन को सबक सिखाने को तैयार अहमद मसूद

अफगानिस्तान में तालिबान (Afghanistan Crisis) का कब्जा होने के बाद पंजशीर को लेकर तरह-तरह के दावे हो रहे हैं. तालिबान (Taliban) का दावा है कि पंजशीर घाटी (Panjshir Valley) पर हमला करके उसे जीतने की कोशिश जारी है. अमरुल्ला सालेह ने भी ऐलान किया है कि अफगानिस्तान को तालिबिस्तान नहीं बनने देंगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

Panjshir Valley VS Taliban: अफगानिस्तान में तालिबान (Afghanistan Crisis) का कब्जा होने के बाद पंजशीर को लेकर तरह-तरह के दावे हो रहे हैं. तालिबान (Taliban) का दावा है कि पंजशीर घाटी (Panjshir Valley) पर हमला करके उसे जीतने की कोशिश जारी है. खुद को अफगानिस्तान का राष्ट्रपति घोषित करने वाले अमरुल्ला सालेह (Amrullan Saleh) ने भी ऐलान किया है कि अफगानिस्तान को तालिबिस्तान नहीं बनने देंगे. हम लड़ने के लिए तैयार हैं. अभी, पंजशीर घाटी में तालिबान को हराने की योजना पर काम हो रहा है. तालिबान के लड़ाकों को टक्कर दी जा रही है. तालिबान के खिलाफ नॉर्दन एलायंस ने पंजशीर में गढ़ बना लिया है. इसको लीड कर रहे हैं अहमद शाह मसूद (Ahmad Shah Massoud) के बेटे अहमद मसूद (Ahmad Massoud).

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें