40.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Mirzapur 3 में मुन्ना भैया की वापसी पर प्रोड्यूसर ने दिया बड़ा हिंट, कही दी ये बड़ी बात

Mirzapur 3: मिर्जापुर 3 साल 2024 में ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो स्ट्रीम होगी. फैंस पॉपुलर वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब सीरीज के प्रोड्यूसर ने मुन्ना भैया की वापसी को लेकर बड़ा हिंट दिया है.

Mirzapur 3

Mirzapur 3: मिर्जापुर 3 मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज में से एक है. पंकज त्रिपाठी, अली फजल, विजय वर्मा दर्शकों का एंटरटेनमेंट करने के लिए फिर से वापसी करने वाले हैं. हालांकि सबके मन में ये ख्याल भी है कि तीसरे पार्ट में दिव्येंदु शर्मा उर्फ ​​मुन्ना की वापसी होगी या फिर नहीं. मुन्ना का किरदार दूसरे सीजन में मर जाता है. फिल्म कंपेनियन के साथ एक इंटरव्यू में, रितेश सिधवानी ने राज पर से पर्दा उठाया है. निर्माता ने कहा कि मुन्ना त्रिपाठी उस तरह वापस नहीं आ सकते, लेकिन! शायद कुछ दिलचस्प है जिसके लिए आपको इंतजार करना होगा.” बता दें कि प्राइम वीडियो इवेंट के दौरान, अली फजल ने मिर्जापुर 3 के बारे में कुछ जानकारी शेयर की. अभिनेता ने कहा कि अपकमिंग सीजन में बहुत अधिक मसाला होगा. उन्होंने यह भी शेयर किया कि सीजन 3 में पहले पार्ट का भी स्वाद है. रसिका दुग्गल भी इस इवेंट का हिस्सा थीं. मिर्जापुर में कालीन भैया के रूप में पंकज त्रिपाठी, गुड्डु के रूप में अली फजल, बीना त्रिपाठी के रूप में रसिका दुग्गल, गजगामिनी गुप्ता के रूप में श्वेता त्रिपाठी, भरत त्यागी के रूप में विजय वर्मा, स्वीटी गुप्ता के रूप में श्रिया पिलगांवकर दिखाई देंगे. विक्रांत मैसी भी बब्लू पंडित के रूप में शो का हिस्सा थे. हालांकि, वेब सीरीज में उनके किरदार की मृत्यु हो गई और तभी कालीन भैया और गुड्डु के बीच लड़ाई शुरू हो गई. वहीं, मिर्जापुर 2 के लास्ट में मुन्ना भैया की मौत हो जाती है, लेकिन उसके पिता कालीन भैया बच जाते है. उसे बचा लिया जाता है. अब तीसरे पार्ट में कालीन भैया और गुड्ड पंडित आमने-सामने होंगे. कहा जा रहा है कि तीसरा सीजन काफी दिलचस्प होने वाला है.

Also Read- Panchayat 3 से लेकर Mirzapur 3 तक, प्राइम वीडियो पर रिलीज होंगी ये धमाकेदार वेब सीरीज

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें