29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

इटली में लहराएगा रांची का दुपट्टा, अपर बाजार में हॉकी प्लेयर्स की देखिए खरीदारी

FIH Olympic Qualifiers 2024 : झारखंड की अपनी अलग पहचान है. यहां का पहनावा और यहां की संस्कृति इसे पूरी दुनिया में अलग बनाती है. अब जरा सोचिए हम सबको यहां की हर चीज इतनी अच्छी लगती है तो जब कोई विदेशी मेहमान आते होंगे तो वो कितने आकर्षिक होते होंगे. ऐसी ही तस्वीर दिखी रांची के अपरबाजार में.

FIH Olympic Qualifiers 2024: झारखंड की राजधानी रांची में 13 जनवरी से 19 जनवरी तक एफआईएच ओलंपिक क्वालीफायर के लिए मुकाबले होने हैं जिसमें दुनिया भर की 8 टीमें भाग ले रही हैं. इधर झारखंड की धरती पर पहुंची विदेशी खिलाड़ियां यहां की सभ्यता और संस्कृति देखकर उत्साहित और गदगद हैं इटली की खिलाड़ियों ने अपरबाजार की दुकानों का भ्रमण किया और दुपट्टों की खरीदारी की और साथ ही प्राकृतिक सौंदर्य का आनंद लिया. 13 से 19 जनवरी तक होनेवाले मुकाबले का कार्यक्रम तय हो चुका है. इसके लिए आठ टीमों को दो ग्रुप में बांटा गया है. ग्रुप ए में जर्मनी, चिली, जापान और चेक रिपब्लिक की टीमें शामिल हैं. वहीं ग्रुप बी में न्यूजीलैंड, इटली, भारत और यूनाइटेड स्टेट को रखा गया है. भारतीय महिला हॉकी टीम का पहला मुकाबला 13 जनवरी को यूएस के साथ शाम 7.30 बजे से है. वहीं 14 जनवरी को दूसरा मुकाबला न्यूजीलैंड के साथ और 16 जनवरी को तीसरा मुकाबला इटली के साथ है.

Also Read: FIH Olympic Qualifiers: ओलिंपिक में जाना किसी भी देश का सपना और हम इसे करेंगे पूरा : सविता

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें