1. home Home
  2. video
  3. bhupendra patel elected as the new chief minister of gujarat after vijay rupani steps down know his political career abk

गुजरात: नए सीएम चुने गए भूपेंद्रभाई रजनीकांत पटेल, BJP की विधायक दल की बैठक में फैसला

गुजरात में गांधीनगर के बीजेपी दफ्तर में बीजेपी विधायक दल की बैठक हुई. बैठक में नए सीएम के रूप में भूपेंद्र पटेल को चुना गया. भूपेंद्र पटेल घाटलोदिया सीट से विधायक हैं. इसी सीट से गुजरात की पूर्व सीएम आनंदीबेन पटेल चुनाव जीतती थीं. भूपेंद्र पटेल का पूरा नाम भूपेंद्रभाई रजनीकांत पटेल है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

Gujarat New CM Bhupendra Patel: विजय रूपाणी के इस्तीफे के बाद गुजरात के नए मुख्यमंत्री का नाम तय कर लिया गया है. भूपेंद्र पटेल को गुजरात के सीएम की जिम्मेदारी दी गई है. केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने भूपेंद्र पटेल के बीजेपी विधायक दल के नए नेता के रूप में चुने जाने का ऐलान किया. इसके पहले गुजरात में गांधीनगर के बीजेपी दफ्तर में बीजेपी विधायक दल की बैठक हुई. बैठक में नए सीएम का चुनाव किया गया. नए सीएम के रूप में भूपेंद्र पटेल को चुना गया. भूपेंद्र पटेल घाटलोदिया सीट से विधायक हैं. इसी सीट से गुजरात की पूर्व सीएम आनंदीबेन पटेल चुनाव जीतती थीं. भूपेंद्र पटेल का पूरा नाम भूपेंद्रभाई रजनीकांत पटेल है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें