1. home Hindi News
  2. video
  3. bengal election 2021 tmc leader sheikh alam says we can make four pakistan in bengal if becomes majority of 70 percent see viral video abk

Bengal Chunav प्रचार में कितना गिरेंगे नेताजी? अब TMC के नेता शेख आलम का चार पाकिस्तान बनाने का बयान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

TMC Sheikh Alam Viral Video: बंगाल चुनाव (Bengal Election) के पहले चरण की वोटिंग 27 मार्च को है. एक तरफ नेताओं का धुंआदार चुनाव प्रचार जारी है. दूसरी तरफ नेताओं की बदजुबानी भी तेज है. इस गिरने की कोई हद नहीं, सब एक दूसरे से ज्यादा नीचे गिरना चाहते हैं. एक तरफ ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) बीजेपी के नेताओं को रावण, दैत्य कहते नहीं थक रही हैं. बीजेपी नेता भी ममता बनर्जी की चोट पर चुटकी लेने से नहीं थक रहे हैं. बीजेपी बंगाल अध्यक्ष दिलीप घोष (Dilip Ghosh) ने तो ममता बनर्जी को साड़ी की जगह बरमूडा (Mamata Banerjee Bermuda Photos) पहनने की सलाह दी और सियासी घमासान मच गया. अब, विवादित बयान देने की लाइन में टीएमसी नेता शेख आलम (TMC Leader Sheikh Alam) की एंट्री हो चुकी है.

सोशल मीडिया पर शेख आलम का बयान वायरल

शेख आलम का बयान वायरल है. वायरल बयान में शेख आलम कह रहे हैं कि हमारी आबादी महज तीस फीसदी है और वो सत्तर फीसदी. अगर वो सत्तर फीसदी के समर्थन से सत्ता में आएंगे तो उन्हें शर्मिंदा होना चाहिए. भीड़ की तालियों से शेख आलम की बदजुबानी इस कदर बढ़ गई कि उन्होंने कह दिया कि हमारी मुस्लिम आबादी एक तरफ हो जाए तो हम चार नए पाकिस्‍तान बना सकते हैं. फिर सत्तर फीसदी आबादी के लिए मुश्किलें खड़ी हो जाएगी. पहले सुनिए शेख आलम का विवादित बयान.

बयान पर टीएमसी नेता शेख आलम खामोश...

सोशल मीडिया पर टीएमसी नेता शेख आलम का विवादित बयान वाला वीडियो वायरल हो गया है. वीडियो वायरल होने के बाद शेख आलम ने बयान से पल्ला झाड़ लिया है. वहीं, बीजेपी का आरोप है कि टीएमसी का असली चेहरा जनता के सामने आ गया है. अब दो मई बंगाल की जनता टीएमसी को करारा जवाब देगी. कुल मिलाकर यह है बंगाल चुनाव में विवादित बोल और नेताओं की बदजुबानी जारी है और मतदाता खामोश हैं. मतदाता खामोश क्यों ना हों? जब उनके चुने गए नेताजी ही बदजुबानी करें तो वो कर भी क्या सकते हैं. फिलहाल बंगाल चुनाव प्रचार में विवादित बोल और गिरने का रिकॉर्ड जारी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें