34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

West Bengal Breaking News LIVE : अलीपुर में सीबीआई की विशेष अदालत में पेश हुए पार्थ चटर्जी

West Bengal Breaking News LIVE Updates : पश्चिम बंगाल के स्कूली बच्चों पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की खूब ममता बरस रही है. पंचायत चुनाव से पहले अच्छी खबर है. स्कूल शिक्षा विभाग (एसएससी) ने अतिरिक्त पोषण के तौर पर मिड-डे मील में मांस, अंडे और फलों के लिए राशि आवंटित की है. सरकारी स्कूलों के छात्र-छात्राएं दाल-चावल-कढ़ी के साथ मुर्गे का मांस, अंडे और फल भी मिलेंगे.इस राज्य की राजनीति, शिक्षा, स्वास्थ्य, धर्म, अपराध एवं अन्य खबरों के लिए बने रहिए प्रभात खबर डॉट कॉम के साथ. पश्चिम बंगाल की हर छोटी-बड़ी खबरें आपको यहां मिलेंगी सबसे पहले...

लाइव अपडेट

अनुब्रत को फिर नहीं मिली बेल

पश्चिम बंगाल में आसनसोल की विशेष सीबीआई अदालत में गौ तस्करी मामले में अनुब्रत मंडल और उनके अंगरक्षक सहगल हुसैन को फिर से 14 दिन की जेल हिरासत में रखने का आदेश दिया. इसके अलावा सीबीआई के अधिकारी जेल में जाकर अनुब्रत मंडल से पूछताछ कर सकते हैं. आसनसोल की विशेष अदालत ने गुरुवार को सुनवाई के दौरान सीबीआई को अनुमति दे दी. अदालत के न्यायाधीश राजेश चक्रवर्ती ने आदेश दिया कि सीबीआई अधिकारी जेल में सुबह 8 बजे से शाम 6 बजे के बीच तृणमूल के बीरभूम जिलाध्यक्ष से पूछताछ कर सकते हैं.

हर दिन लुढ़क रहा महानगर का पारा

महानगर में कड़ाके की ठंड पड़नी शुरू हो गयी है. शहर समेत राज्य में हर दिन तापामान लुढ़क रहा है. बुधवार को शहर का न्यूनतम तापमान 14.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो सामान्य से एक डिग्री अधिक है. अधिकतम तापमान 21.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो सामान्य से तीन डिग्री कम है. गौरतलब है कि अलीपुर स्थित मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों में महानगर का न्यूनतम तापमान 13 डिग्री से नीचे रहने की संभावना जतायी है. वहीं जिले का तापमान 10 डिग्री सेल्सियस के आस-पास रहने की संभावना है. अलीपुर मौसम विभाग के अनुसार अगले कुछ दिनों तक कोलकाता और अन्य जिलों में तापमान में गिरावट से शीतलहर में तेजी की संभावना है. गुरुवार से तेज हवाओं की तीव्रता और बढ़ेगी. मौसम विभाग का अनुमान है कि अगले तीन दिन यही तापमान बना रहा तो भी तापमान में धीरे-धीरे 2 से 4 डिग्री सेल्सियस की कमी आयेगी.

बंगाल के स्कूली बच्चों को मिड डे मील में मिलेगा चिकेन और फल

पश्चिम बंगाल के स्कूली बच्चों पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की खूब ममता बरस रही है. पंचायत चुनाव से पहले अच्छी खबर है. स्कूल शिक्षा विभाग (एसएससी) ने अतिरिक्त पोषण के तौर पर मिड-डे मील में मांस, अंडे और फलों के लिए राशि आवंटित की है. इस संबंध में राज्य के सभी जिलाधिकारियों को पत्र भेज दिया गया है. अब से प्रदेश के सरकारी स्कूलों के छात्र-छात्राएं दाल-चावल-कढ़ी के साथ मुर्गे का मांस, अंडे और फल भी मिलेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें