27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

UP News : ₹100000 में आई दुल्हन निकली लुटेरी, घरवालों को खाने में दी नींद की गोली, जेवर- नगदी लेकर फरार

मथुरा में लुटेरी दुल्हन का एक मामला सामने आया है. जिसमें शादी के करीब 8 घंटे बाद दुल्हन घर से जेवरात और नकदी लेकर फरार हो गई. लुटेरी दुल्हन ने घर वालों को खाने में नींद की गोली खिलाई. जिससे घर वाले बेहोश हो गए और देर रात को दुल्हन घर से फरार हो गई. सुबह जब घर वाले जागे तब वारदात का पता चला.

मथुरा में लुटेरी दुल्हन का एक मामला सामने आया है. शादी के करीब 8 घंटे बाद दुल्हन घर से जेवरात और नकदी लेकर फरार हो गई. दुल्हन ने घर वालों को खाने में नींद की गोली खिलाई. घर वाले बेहोश हो गए और देर रात को वह घर से फरार हो गई. सुबह जब घर वाले जागे तब उन्हें इस घटना की जानकारी हुई. दूल्हे की शिकायत पर लुटेरी दुल्हन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. यह पूरा मामला मथुरा के सौंख का है. प्राप्त जानकारी के अनुसार टीटू पुत्र रामबाबू की शादी सोनभद्र के रहने वाले सूर्य प्रकाश की बेटी रीमा पटेल से तय हुई थी. 2 दिसंबर को दोनों ने कस्बे के एक मंदिर में शादी की. शादी के बाद टीटू अपनी दुल्हन रीमा को लेकर घर आ गया. घर पर हंसी-खुशी का माहौल था. टीटू का विवाह 2 दिसंबर को ही अलवर के रहने वाले विशाल और गोवर्धन क्षेत्र के गांव सी पलसौ के रहने वाले तारा ने तय कराया था. जिसके एवज में दोनों ने ₹100000 लिए थे. टीटू ने रुपए देने का वीडियो भी बनाया था. रुपए लेने के बाद रीमा को लाया गया और दोनों की एक मंदिर में शादी कर दी गई.

साथ आए लड़का- लड़की भी फरार

टीटू का कहना है कि रीमा के साथ एक लड़का और एक लड़की भी थे. घर पर आने के बाद तीनों ने खुद ही खाना बनाया. इसके बाद उन्होंने सभी को खाना खाने के लिए दिया. खाना खाने के कुछ देर बाद ही घर के सभी लोग गहरी नींद में सो गए. सुबह जाकर तो देखा कि रीमा और उसके साथ मौजूद लड़का लड़की तीनों गायब हैं. घर में देखा तो सोने चांदी के जो थोड़े बहुत गहने और कुछ रुपए रखे थे वह भी गायब हो गए थे. टीटू ने बताया कि कुल मिलाकर करीब ढाई से तीन लाख का नुकसान हो गया है. दुल्हन के गायब होने पर रविवार को टीटू और उसका परिवार रीमा और उसके साथ आए लड़का लड़की को तलाशने में जुट गया. लेकिन जब उनका कहीं भी पता नहीं चला तो बिचौलिए से जानकारी करने की कोशिश की. फिर भी उन्हें सफलता नहीं मिली. जिसके बाद वह थाना मार्गौरा पुलिस को शिकायत देने पहुंचे. जहां मार्गौरा पुलिस ने तहरीर लेकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें