24.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeउत्तर प्रदेशआगराAgra News: पिता के बारे में पूछने पर पड़ोसी युवक ने मां-बेटी को बेरहमी से पीटा, वारदात का वीडियो...

Agra News: पिता के बारे में पूछने पर पड़ोसी युवक ने मां-बेटी को बेरहमी से पीटा, वारदात का वीडियो हुआ वायरल

आगरा में एक युवक ने मां-बेटी को बड़ी बेरहमी से पीट रहा है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आरोपी मां-बेटी के बाल पड़कर जमीन पर गिरा कर पीटते हुए नजर आ रहा है. पीड़ित मां-बेटी के पास में खड़ा बच्चा शोर मचाकर अपनी मां को बचाने के लिए गुहार लगा रहा है.

यूपी में आगरा के टेढ़ी बगिया क्षेत्र में एक युवक ने मां-बेटी के साथ बड़ी बेरहमी से मारपीट की. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इस वीडियो में आरोपी मां-बेटी के बाल पड़कर जमीन पर गिराकर पीटते हुए नजर आ रहा है. पीड़ित मां-बेटी के पास में खड़े बच्चे ने शोर मचाकर अपनी मां को बचाने के लिए लोगों से गुहार लगाई. तब जाकर कहीं लोग वहां पहुंचे. ऐसे में आरोपी मौके से फरार हो गया. पुलिस ने इस मामले में तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज करने की बात कही है. साथ ही पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है. जानकारी के मुताबिक टेढ़ी बगिया स्थित काशीराम आवास योजना में रहने वाली पीड़ित मेहरुनिसा ने बताया कि बुधवार शाम को उसके पति आशिक का पास के रहने वाले अरुण नामक युवक से विवाद हो गया था. जिसके बाद अरुण ने उनके पति के साथ मारपीट की और धमकी दी. उसके बाद से ही उसका पति आशिक लापता है और घर पर नहीं आया. उन्होंने अपने पति की काफी तलाश की लेकिन कोई पता नहीं चला.

पुलिस आरोपी की कर रही तलाश

गुरुवार दोपहर करीब 12:00 बजे आशिक की 17 साल की बेटी लाली पड़ोसी अरुण से अपने पिता के बारे में जानकारी करने के लिए गई. इस बात पर आरोपी अरुण आग बबूला हो गया और युवती को पीटने लगा. युवती की चीख पुकार की आवाज सुनकर उसकी मां उसे बचाने पहुंची तो आरोपी ने लाली की मां मेहरूनिशा को भी पीटना शुरू कर दिया. दोनों ने बचने की काफी कोशिश की लेकिन आरोपी बुरी तरह से मां और बेटी को पीटता रहा. महिला के बेटे ने अपनी मां और बहन को बचाने के लिए शोर मचाया तो आसपास के कुछ लोग मौके पर पहुंचे. लेकिन उनके रोकने पर भी आरोपी नहीं माना. ऐसे में कुछ लोगों ने पुलिस हेल्पलाइन 112 पर कॉल किया. लेकिन पुलिस के आने से पहले ही आरोपी फरार हो गया. वहीं इस मामले में थाना अध्यक्ष ट्रांस यमुना सुमनेश विकल का कहना है कि यह घटना खंदौली क्षेत्र का है. पीड़ित से खंदौली थाने में शिकायत देने के लिए कहा गया है हालांकि आरोपी की तलाश जारी है.

Also Read: Agra News: शहर में CNG के दामों में 79 पैसे की बढ़ोतरी, आज सुबह 6 बजे से लागू हुई नई कीमत

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें