26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

World Cup 2023 से पहले टीम इंडिया का जलवा, ऑस्ट्रेलिया को हराकर वनडे रैंकिंग में बनी नंबर वन

मोहम्मद शमी (51 रन पर पांच विकेट) की शानदार गेंदबाजी के बाद चार बल्लेबाजों की अर्धशतकीय पारियों के दम पर भारत ने शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया को आठ गेंद शेष रहते पांच विकेट से शिकस्त दी. इस जीत के बाद टीम इंडिया आईसीसी वनडे रैंकिंग में टॉप पर पहुंच गयी है. भारत ने पाकिस्तान को पछाड़ दिया है.

टीम इंडिया ने शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया को पांच विकेट से हराकर आईसीसी की वनडे रैंकिंग में टॉप पर जगह बना ली है. भारत ने ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान को पीछे छोड़ दिया है. मैच में मोहम्मद शमी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पांच विकेट चटकाए. ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 277 रनों का लक्ष्य दिया. भारत ने आसानी से यह लक्ष्य आठ गेंद शेष रहते हासिल कर लिया. भारत के चार बल्लेबाज शुभमन गिल, रुतुराज गायकवाड़, केएल राहुल और सूर्यकुमार यादव ने अर्धशतक जड़ा. रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में राहुल कप्तानी कर रहे हैं. उन्होंने छक्का लगाकर टीम को जीत दिलायी. एशिया कप और फिर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दमदार प्रदर्शन के दम पर टीम इंडिया नंबर वन बनी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें