1. home Hindi News
  2. top stories
  3. sushant singh rajput case ed recorded statement of father of sushant singh rajput kk singh and asked about transactions of late actor account abk

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने ED के सामने दिया बयान, बोले- बेटे के अकाउंट से करोड़ों रुपए का ट्रांसफर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो)
बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो)
सोशल मीडिया

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में प्र‍वर्तन निदेशालय (ईडी) जांच कर रही है. मामले को लेकर कई लोगों से पूछताछ की जा चुकी है. इसी कड़ी में सोमवार को ईडी ने सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह का बयान दर्ज किया. ईडी के सामने दिए गए बयान में सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने दावा किया है कि उनके बेटे के अकाउंट से 15 करोड़ रुपए निकाले गए थे. वहीं, ईडी ने केके सिंह को आरोपों को साबित करने के लिए सबूत देने को कहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने ईडी को बताया है कि सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट से उन अकाउंट्स में रुपए ट्रांसफर किए गए हैं जिनका उनके बेटे से कोई संबंध नहीं था. केके सिंह के मुताबिक वो अकाउंट्स अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के सदस्यों के हो सकते हैं. दूसरी तरफ, ईडी फॉरेंसिक रिपोर्ट का भी इंतजार कर रही है. रिपोर्ट के जरिए डिलीट मैसेज और व्हॉट्सएप कॉल की डिटेल मिलने की उम्मीद है.

बताते चलें कि केके सिंह के बाद रिया चक्रवर्ती के सीए रितेश शाह का बयान भी ईडी दर्ज करेगी. इसके बाद रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार को पूछताछ के लिए समन भेजा जाएगा. ईडी ने रिया चक्रवर्ती के खर्च और इनकम टैक्स रिटर्न में अंतर पाया है. बताते चलें कि केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर बेटे सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट से रुपए निकालने के आरोप लगाए हैं. इसको लेकर केके सिंह ने पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराया है. रिया चक्रवर्ती पर सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप भी है.

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें